ऊना में पीएनबी आरसेटी का जूट बैग व कृत्रिम आभूषण प्रशिक्षण 10 जुलाई से शुरू

ऊना : जूट बैग और कृत्रिम आभूषण निर्माण का प्रशिक्षण आगामी 10 जुलाई से पंजाब नेशनल बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान (पीएनबी आरसेटी) ऊना में शुरू हो रहा है। इसमे ऊना जिला के 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के इच्छुक उम्मीदवार भाग ले सकते हैं तथा यह प्रशिक्षण पूरी तरह से निःशुल्क है।

reseti

इस संबंध में जानकारी देते हुए निदेशक पीएनबी आरसेटी ऊना पारूल विरडी ने बताया कि आगामी 10 जुलाई से जूट बैग और कृत्रिम आभूषण निर्माण का प्रशिक्षण शुरू होने जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस प्रशिक्षण में ऊना जिला के 18 से 45 वर्ष आयु वर्ग के इच्छुक उम्मीदवार शामिल हो सकते हैं। शामिल होने के लिए उम्मीदवारों को अपने आधारकार्ड, राशनकार्ड की फोटोकापी तथा तीन पासपोर्ट आकार के फोटो साथ लाने होंगे। उन्होंने बताया कि यह प्रशिक्षण पूरी तरह से निःशुल्क है तथा प्रशिक्षण उपरान्त सभी प्रशिक्षुओं को प्रमाण-पत्र भी प्रदान किया जाएगा। इसके अलावा अपना काम शुरू करने के लिए बैंक से ऋण की सुविधा उपलब्ध रहेगी।

उन्होंने इस प्रशिक्षण में भाग लेने के लिए इच्छुक उम्मीदवार से आगामी 9 जुलाई तक अपना पंजीकरण करवा सकते हैं। इस सम्बन्ध में अधिक जानकरी के लिए पीएनबी आरसेटी ऊना के दूरभाष नम्बर 01975-223147 पर सम्पर्क कर सकते हैं।