पंकज जयसवाल

ऊना में हरि ओम फूड प्रोडक्ट्स और अतुल ऑटोमोटिव सेफ्टी ग्लास उद्योग में विभिन्न पदों के लिए भर्ती

ऊना : मैसर्ज हरि ओम फूड प्रोडक्टस ऊना में 9 पद भरे जाएंगे। इन पदों में बार कोड स्कैनर, बिल ऑपरेटर और हेल्पर के पद शामिल है। इस बारे जानकारी देते हुए बताया जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 21 सितम्बर को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में लिया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी ऊना अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता 5वीं, 8वीं, 10वीं, 12वी, बीकॉम और बीसीए में स्नातक होना अनिवार्य है। अभ्यर्थी की आयु 18 से 35 वर्ष तक होनी चाहिए। साक्षात्कार में चयनित अभ्यर्थी को प्रतिमाह 14 हज़ार रूपये दिए जाएंगे। अक्षय शर्मा ने बताया कि इच्छुक व योग्यक अभ्यर्थी अपने योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, हिमाचली बोनाफाइड, बायोडाटा और मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 70187-38885 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

jobs

जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि मैसर्ज अतुल ऑटोमोटिव सेफ्टी ग्लास उद्योग में 24 पद भरे जाएंगे। इन पदों में इलेक्ट्रीशियन और फिटर के 10 पद, लाइन इंचार्ज/कोऑर्डिनेटर/सुपरवाइजर के 4 पद और हेल्पर के 10 पद शामिल हैं। इन पदों के लिए भी साक्षात्कार 21 सितम्बर को प्रातः 10 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में लिया जाएगा।

जिला रोजगार अधिकारी अक्षय शर्मा ने बताया कि इन पदों के लिए शैक्षणिक योग्यता इलेक्ट्रीशियन और फिटर पद के लिए संबंधित टेªड में आईटीआई, लाइन इंचार्ज/कोऑर्डिनेटर/सुपरवाइजर पदों के लिए मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल में डिप्लोमा तथा हेल्पर पद के लिए 8वीं, 10वीं और 12वीं पास होना जरूरी है। अभ्यर्थी की उम्र 18 से 44 वर्ष होनी चाहिए। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को सरकारी मानदंडों और अुनभव आधार पर वेतन दिया जाएगा।

अक्षय शर्मा ने बताया कि इच्छुक व योग्यक अभ्यर्थी अपने योग्यता प्रमाण पत्र, जन्म तिथि प्रमाण पत्र, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण कार्ड, आधार कार्ड, दो पासपोर्ट साइज़ फोटो, हिमाचली बोनाफाइड, बायोडाटा और मूल प्रमाण पत्रों सहित साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए 99901-06611 पर सम्पर्क किया जा सकता है।