Demo

ऑपरेटर्स के 100 पदों के लिए साक्षात्कार, ऑनलाइन आवेदन जरूरी

कांगड़ा : क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी अक्षय कुमार ने बताया कि मेसर्स ब्लू स्टार लिमिटेड, काला अम्ब, नाहन, हिमाचल प्रदेश द्वारा ऑपरेटर्स के 100 पद क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय धर्मशाला को अधिसूचित किए गए हैं। उन्होंने बताया कि ऑपरेटर के पद के लिए अभ्यर्थी आईटीआई (फिटर, रेफ्रिजरेशन एंड एसी, टर्नर, इलेक्ट्रीशियन, इलेक्ट्रॉनिक्स, मोटर मैकेनिक, पंप ऑपरेटर और वेल्डर) होना जरूरी है। आवेदक की आयु 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

उन्होंने बताया कि चयनित अभ्यर्थी को कम्पनी द्वारा ऑपरेटर के लिए 19 हजार 500 रूपये प्रतिमाह वेतन दिया जाएगा। अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 9650074838 पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि इच्छुक अभ्यर्थी अपने सभी मूल प्रमाण पत्रों और पासपोर्ट साइज फोटो के साथ 23 अक्तूबर, 2024 को उप रोजगार कार्यालय कांगड़ा में सुबह 10ः30 बजे साक्षात्कार के लिए उपस्थित हो सकते हैं। इसके लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं दिया जाएगा।

jobs

रोजगार अधिकारी ने बताया कि इच्छुक आवेदकों को साक्षात्कार में भाग लेने से पूर्व ईईएमआईएस डॉट एचपी डॉट एनआईसी डॉट आईएन पर जाकर आवेदन करना होगा। आवेदन के लिए उक्त वेबसाइट पर अपनी ई-मेल या मोबाइल नम्बर से लॉगइन करने के बाद अपने डैशबोर्ड में दिख रही मेसर्स ब्लू स्टार लिमिटेड की रिक्तियों के लिए आवेदन करना होगा। ऑनलाइन आवेदन के बाद ही साक्षात्कार में भाग लिया जा सकता है।