कोविड-19 सेंटर से संक्रमित मरीज अब अपने घर कर सकेंगे बात

सुंदरनगर: कोरोना संक्रमित मरीजों को किसी भी तरह की परेशानी का सामना न करना पड़े इसके लिए समाजसेवी किसी न किसी रूप में उनकी सहायता करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे ही एक एक सहायता के रूप में सामने आए हैं सुंदरनगर के मोबाइल विक्रेता नितिन महाजन।

नितिन महाजन के प्रयास से अब कोरोना संक्रमित मरीज अपने घर पर एक कॉल के माध्यम से सीधा बात कर सकते हैं। जिसके लिए उन्होंने मातृ शिशु अस्पताल एवं (कोविड-19 हेल्थ सेंटर) सहित मेडिकल कॉलेज नेरचौक को एक-एक स्मार्टफोन भेंट किया हैं। म्यूजिक वर्ल्ड सुंदरनगर के मालिक नितिन महाजन का कहना है कि कोरोना संकट के बीच समाजसेवियों द्वारा एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है जिसके माध्यम से समाजसेवियों द्वारा लोगों की सहायता की जा रही है उन्होंने कहा कि उन्हें भी ग्रुप के माध्यम से अस्पताल में फोन उपलब्ध करवाने के लिए जानकारी मिली तो उन्होंने तुरंत दो फोन अस्पताल प्रबंधक को देने का निर्णय लिया।

उन्होंने कहा कि स्मार्टफोन के माध्यम से अस्पताल में उपचाराधीन कोरोना संक्रमित मरीज अपने परिवार के सदस्यों से वीडियो कॉल के माध्यम से बातचीत कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मातृ शिशु अस्पताल और मेडिकल कॉलेज नेरचौक को एक-एक स्मार्टफोन भेंट किया गया है। उन्होंने कहा कि मरीजों को हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए प्रयास निरंतर जारी रहेगा।