Hills Post

खाली सीटों के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 12 से 14 अक्तूबर तक

मंडी:  राजकीय एवं निजी बहुतकनीकी संस्थानों में सत्र 2022-23 के लिए पैट और लीट में खाली बची सीटों में प्रवेश के लिए संस्थान स्तर पर स्पॉट राउंड 12 से 14 अक्तूबर तक करवाया जायेगा । यह जानकारी निदेशक, तकनीकी शिक्षा विवेक चंदेल ने दी । उन्होंने बताया कि रिक्त सीटों पर प्रवेश के लिए इच्छुक अभ्यार्थियों को संस्थान स्तर पर व्यक्तिगत रूप से पहंुचना होगा ।

अभ्यार्थियों से संस्थान स्तर पर पूर्व निर्धारित नियमों के तहत  प्रवेश के लिए आवेदन फार्म दैनिक आधार पर प्रातः 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक लिए जायेंगे, उसके बाद मैरिट लिस्ट बनाई जायेगी तथा दोपहर बाद 1.30 बजे से मैरिट अनुसार खाली सीटों के लिए प्रवेश प्रक्रिया आरंभ की जायेगी । उन्होंने बताया कि प्रत्येक दिन प्राप्त आवेदनों के अनुसार ही उसी दिन की मैरिट लिस्ट बनाई जायेगी । प्रवेश मिलने की स्थिति में में निर्धारित सभी प्रकार के शुल्क  उसी समय जमा करवाने होंगे ।

उन्होंने बताया कि संस्थान स्तर पर रिक्त सीटों का विवरण तकनीकी शिक्षा बोर्ड धर्मशाला की वेबसाईट तथा निदेशालय  तकनीकी शिक्षा, सुन्दरनगर की वेबसाइट पर उपलबध है । अधिक जानकारी के लिए सभी कार्य दिवसों में कार्य अवधि के दौरान टोल फ्री नम्बर 18001808085 पर संपर्क कर सकते हैं ।