नादौन की दो पंचायतो में कोरोना विस्फ़ोट

हमीरपुर:  नादौन उपमंडल की दो पंचायतों में कोरोना विस्फोट हुआ है। वहीं एक महिला की संक्रमण के कारण मौत हुई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार जलाडी व मण पंचायत सहित साथ लगते गांवों में करीब 50 लोग संक्रमित पाए गए हैं। मामले की गंभीरता को देखते हुए बीएमओ डॉ.अशोक कौशल ने स्वयं इन क्षेत्रों का दौरा करके फील्ड स्टाफ को दिशा निर्देश दिए हैं। वहीं यह भी पता चला है कि अधिकतर लोग प्राथमिक संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं।

यह भी बताया जा रहा है कि एक पंचायत में पिछले दिनों में हुई एक व्यक्ति की संक्रमण होने के बाद मौत के उपरांत जब उनके संपर्क में आए लोगों के कोरोना वायरस की जांच की गई तो उनमें से भी कई लोग कोरोना की चपेट में आए हैं, यह व्यक्ति स्थानीय गांव में दुकान में काम करते थे। 

मनसाई गांव में एक 45 वर्षीय संक्रमित महिला की मंगलवार देर शाम हमीरपुर में मौत हो गई, महिला काफी समय से बीमार चल रही थी। उसकी तबीयत बिगड़ने पर गत 13 मई को हमीरपुर में दाखिल करवाया गया था। बुधवार को कोविड-नियमों के तहत मनसाई में उनका अंतिम संस्कार कर दिया गया। इस दौरान पंचायत प्रधान आशा देवी, उप प्रधान अमनदीप, डॉक्टर लवनीश, मोहन शर्मा, आशा देवी तथा चौकी प्रभारी धनेटा परमजीत भी उपस्थित रहे