नादौन सब्जी विक्रेताओं को बस स्टैंड स्थानांतरित किया

हमीरपुर :  नादौन प्रशासन ने शनिदेव मंदिर के पास बेच रहे सब्जी विक्रेताओं को वहां स्थानांतरित कर अब उन्हें बस स्टैंड में भेज दिया है। क्योंकि उपरोक्त स्थल पर ज्यादा भीड़ उमड़ रही थी। नादौन प्रशासन चल रहे कोरोना काल में संक्रमण को काबू करने के लिए व्यवस्था को ठीक करने में जुटा हुआ है। बुधवार को थाना प्रभारी नीरज राणा ने अपने स्टाफ को साथ लेकर शहर का दौरा किया। 

शनिदेव मंदिर एनएच 88 पर भीड़- भाड़ वाले स्थान पर सब्जियां बेचने के लिए अस्थाई तौर पर बैठ रहे दुकानदारों में से लगभग एक दर्जन सब्जी विक्रेताओं को इन दिनों कोरोना काल में खाली चल रहे बस स्टैंड इंद्रपाल मार्केट परिसर में दूर-दूर बैठाया। पुलिस ने इन सभी सब्जी विक्रेताओं को हिदायत दी कि वे अपने काम धंधे के समय सामाजिक दूरी का पालन करें स्वयं मास्क लगाएं तथा ग्राहकों को भी इसके लिए प्रेरित करें। जानकारी देते हुए एसडीएम नादौन विजय धीमान ने बताया कि कोविड संक्रमण पर लगाम कसने के उद्देश्य से पुलिस को सतर्क रहने के आदेश दिए गए हैं जिसके अंतर्गत पुलिस को हिदायत दी गई है कि भीड़-भाड़ वाले स्थानों पर पैनी नजर रखें। 

उन्होंने कहा कि शनिदेव मंदिर के पास अधिक संख्या में ग्राहकों के आने से भीड़ होने का खतरा बना रहता है जिसे देखते हुए इस स्थल के कुछ सब्जी विक्रेताओं को पुलिस द्वारा वर्तमान समय में खाली चल रहे बस स्टैंड में स्थानांतरित कर दिया है वहीं नादौन शहर में भी प्रशासनिक तौर पर अभियान चलाकर लोगों को सतर्क किया गया है कि वे कर्फ्यू के दौरान घरों में रहें मास्क लगाएं तथा सामाजिक दूरी का पालन करें ताकि इस महामारी के संक्रमण को रोका जा सके।