नादौन में मास्क न लगाने पर सख्ती , पुलिस ने काटे चालान

हमीरपुर: ज़िले मेंकोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के आदेशों के बाद नगर पंचायत नादौन भी हरकत में आ गई है। नगर पंचायत व नादौन पुलिस के संयुक्त अभियान में सोमवार को स्थानीय बाजारों मैं बिना मास्क घूम रहे लोगों व दुकानदारों के 10 चालान करके 5 हज़ार जुर्माना वसूला गया। 

नगर पंचायत अध्यक्ष तरुण कपिल, उपाध्यक्ष योगराज तथा यातायात प्रभारी एएसआई नरेश कुमार की अगुवाई में संयुक्त निरीक्षण अभियान चलाया गया। इस दौरान दुकानदारों को भी सख्त हिदायत दी गई है कि वह नो मास्क नो सर्विस का बोर्ड अपनी दुकानों के बाहर लगाएं और स्वयं भी मास्क पहने जबकि बिना मास्क किसी भी ग्राहक को अपनी दुकान पर ना आने दे ताकि वह स्वयं और उनका परिवार सुरक्षित रह सके। उन्होंने दुकानदारों को चेतावनी दी है कि रोजाना इस तरह का अभियान छेड़ा जाएगा इस दौरान बिना मास्क पकड़े जाने पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

 नगर पंचायत अध्यक्ष तरुण कपिल ने भी दुकानदारों से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करने तथा पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने का आग्रह किया। वहीं नादौन पुलिस के यातायात प्रभारी नरेश कुमार ने कहा कि कोविड नियमों को सरकार के आदेशानुसार कड़ाई से पालन करवाया जाएगा। उन्होंने लोगों से मास्क पहनने, इसे उचित ढंग से धारण करने के साथ-साथ उचित दूरी के नियमों का पालन करने का आग्रह किया।