नाबालिग छात्रा का अश्लील एमएमएस नाहन शहर मोबाईलों में

नाहन: सरकारी स्कूल की नाबालिग छात्रा का अश्लील एमएमएस नाहन शहर में कई लोगों के मोबाईलों में उतारा गया है । सरकारी स्कूल की नाबालिग छात्रा का ये एमएमएस शहर में दिन ब दिन आग की तरह फैल रहा है । चूकिं एमएमएस में तस्वीरें पूरी तरह साफ है, इसलिए पुलिस के मुताबिक जल्द ही इस घिनौने कृत्य में शामिल लोग सलाखों के पीछे होगें । एमएमएस देखकर साफ पता लगता हे कि इसे सुनियोजित तरीके से फिल्माया गया है जिससे छात्रा को इस एमएमएस की भनक भी नहीं लगी कि उसका एमएमएस फिल्माया जा रहा है । यह करतूत होटल के एक कमरे में अंजाम दी गई है ।

जिला एसपी पीडी प्रसाद ने बताया कि उन्हें इस एमएमएस की पूरी जानकारी मिल चुकी है और उन्होनें यह भी कहा कि वो जल्द ही इस घिनौने हरकत का पर्दाफाश करेगें । इसे लेकर सरकारी कन्या स्कूलों में खासा माहौल गर्माया हुआ है । कौन सी छात्रा का एमएमएस बनाया हुआ है । इसे लेकर चर्चाओं का बाजार काफी गर्म है ।

जिला एएसपी गुरमीत सिंह ने बताया कि एमएमएस में छात्रा और एक युवक का चेहरा साफ दिखाई पड रहा है तथा इन्हें तलाशना मुश्किल नहीं है । उन्होनें बताया कि इन दिनों बोर्ड की परीक्षा होने के कारण जांच में कुछ बाधा आ रही है लेकिन एमएमएस से जुडी छात्रा ने स्कूल की ड्रेस और एक विशेष पीले रंग का दुपट्टा पहना है, वह जांच में खासा काम आ रहा है । उन्होनें बताया कि ऐसे दुपट्टे स्कूल में बनाए गए हाउस की लीडर के पास ही होता है । सरकारी कन्या पाठशालाओं के प्रधानाचार्यो से इस बाबत बात की जा रही है । उधर शहर के गणमान्य लोगों ने ऐसे कुकृत्य करने वाले लोगों को सलाखों के पीछे करने की मांग की है ।

इसके तरह नाहन के संस्कृत कालेज तथा सभी शैक्षणिक संस्थानों में खसी नजर के साथ साथ सख्ती बरती जा रही है जिससे लडकियों पर शैक्षणिक संस्थानों के चालू रहने के दौरान लडकियों के बाहर आने जाने पर खासी रोक लगाई गई है। भाजपा मण्डल उपाध्यक्ष सौरभ ठाकुर, युकां जिलाध्यक्ष जयदीप शर्मा व पूर्व नगर परिषद अध्यक्ष संजीव शर्मा ने कहा के इस मामलें में पुलिस जांच तेजी से हो, जिसे मामलें का पर्दाफाश हो सकें । उल्लेखनीय है कि दो साल पहले पांवटा पुलिस ने ऐसे ही एक मामले का पर्दाफाश करके दो स्कूली छात्राओं को ब्लैकमेल होने से बचाया था ।

Demo