पालमपुर क्षेत्र में सड़कों के निर्माण पर 106 करोड़-गुलाब सिंह

पालमपुर: पालमपुर निर्वाचन क्षेत्र में चालू वित्त वर्ष के दौरान सड़कों पर 106 करोड़ रूपये की राशि व्यय की जा रही है। इसके अतिरिक्त नावार्ड एवं प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत विभिन्न सड़कों के निर्माण पर 16 करोड़ रूपये की परियोजना स्वीकृत की गई है।

यह जानकारी लोक निर्माण मंत्री श्री गुलाब सिंह ने पालमपुर विधान सभा निर्वाचन क्षेत्र में 12 करोड़ के उद्घाटन एवं शिलान्यास करने के उपरान्त फाटा में एक जनसभा को सबोधित करते हुए दी।

उद्घाटन एवं शिलान्यास की कड़ी में लोक निर्माण मंत्री द्वारा 5 करोड़ 50 लाख रूपये की लागत से धर्मशाला-योल-डाढ़-पालमपुर सड़क, विश्राम गृह डाढ़ में 47 लाख रूपये की लागत से अतिरिक्त कमरों, पालमपुर में 50 लाख 50 हजार रूपये की लागत से निर्मित राजस्व विभाग की आवासीय कलोनी का लोकापर्ण किया गया जबकि 72 लाख रूपये की लागत से गलू-गनोटा-बाबा कृपा सड़क पर खड्ड पर निर्मित किए जाने वाले पुल और 87 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाले पुलिस भवन का शिलान्यास किया। इसके अतिरिक्त 243 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाली बिन्द्रावन-मुरला-चिबलहार सड़क तथा एक करोड़ 9 लाख रूपये की लागत से निर्मित होने वाली लोहाना-सुरड़ सड़क के निर्माण कार्य हेतू भूमि पूजन किया गया।

इस अवसर पर लोक निर्माण मंत्री द्वारा फाहटा तथा डाढ़ के लिए वर्षाशालिका स्वीकृत किया गया। इसके अतिरिक्त फाहटा के लिए सामुदायिक भवन के लिए तीन लाख रूपये देने की घोषणा की।