पुरुष एवं महिला वार्डर के पदों को भरने के लिए लिखित परीक्षा जुलाई में

चंबा: एसडीएम एवं अधीक्षक कारागार चंबा अरुण शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि हिमाचल प्रदेश कारागार एवं सुधारात्मक सेवाएं विभाग द्वारा पुरुष एवं महिला वार्डर के पदों को भरने के लिए आयोजित शारीरिक दक्षता परीक्षा में उत्तीर्ण हुए ज़िला से संबंधित अभ्यर्थियों के लिए 28 जुलाई को 12 बजे राजकीय महाविद्यालय धर्मशाला में लिखित परीक्षा का आयोजन किया जाएगा।

अरुण शर्मा ने बताया कि उत्तीर्ण अभ्यार्थी अपने प्रवेश पत्र (एडमिट कार्ड) विभाग की आधिकारिक वेबसाइट एडमिस डॉट एचपी डॉट एनआईसी डॉट इन/एचपी प्रिजनस से व अपने पंजीकृत ईमेल के माध्यम से ( 23 जुलाई के बाद) डाउनलोड कर सकते हैं। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में 2 घंटे पूर्व पहुंचना होगा । अभ्यर्थियों को परीक्षा केंद्र में इलेक्ट्रॉनिक उपकरण -गैजेट तथा बैग इत्यादि अपने साथ ले जाने की अनुमति नहीं होगी ।

परीक्षा के लिए अभ्यर्थियों को अपने साथ कार्ड बोर्ड तथा काला एवं नीला बाल पेन लाना आवश्यक रहेगा । इसके अतिरिक्त परीक्षा केंद्र परिसर में किसी भी अभ्यर्थी या उनके रिश्तेदार, अभिभावक को वाहन लाने की भी अनुमति नहीं होगी । अधिक जानकारी के लिए विभाग के दूरभाष नंबर 0177-2628852 से संपर्क किया जा सकता है ।