हमीरपुर : बड़सर पुलिस द्वारा बाजारों का किया जा रहा निरीक्षण

हमीरपुर: पुलिस प्रशासन कोरोना महामारी में कर्फ्यू का पालन न करने वालों पर शिकंजा कस रही है। बड़सर पुलिस के कर्मचारी बाजारों में गश्त के समय हर व्यक्ति पर नजर रखे हुए हैं। कोरोना कर्फ्यू के चलते बड़सर पुलिस के कर्मचारियों व होमगार्ड के जवानों द्वारा बाजारों का हर रोज निरीक्षण किया जा रहा है। उपमंडल बड़सर के तहत आने वाले बड़सर, मैहरे, बणी, सलौनी, बिझड़ी, चकमोह, दांदडू, जौड़े अंब, हरसौर सहित अन्य बाजारों में पुलिस के कर्मचारियों व होमगार्ड के जवानों द्वारा हर रोज निरीक्षण किया जा रहा है।

बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करवाया जा रहा है व इसके अलावा बाजारों को खोलने को दिए गए 8 बजे से 11 बजे तक के अनुसार ही दुकानें खोलने का दुकानदारों से आग्रह किया जा रहा है। समय के बाद जो लोग दुकानदारी समेटते हुए दिखे उन्हें सख्त हिदायत दी गई कि नियमों का पालन करें। इसके अलावा पुलिस द्वारा क्षेत्रों में बिना मास्क लगाकर घूमने वाले लोगों के चालान काटकर मौके पर ही जुर्माना वसूला जा रहा है।

वहीं एसएचओ बड़सर मस्त राम नायक ने कहा कि पुलिस ने क्षेत्र के विभिन्न स्थानों पर भी गश्त लगाकर ऐसी स्थिति से निपटने के लिए पुख्ता प्रबंध कर रखे हैं। उन्होंने कहा कि लोगों को चाहिए कि वे सामाजिक दूरी नियम का पालन करें। मास्क लगाएं व कर्फ्यू नियमों का पूरा पालन करें। उन्होंने कहा कि लोगों को नियमों का सख्ती से पालन करना होगा। नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।