भोरंज अस्पताल में आया एक पॉजिटिव केस, अस्पताल दो दिन के लिए बंद

हमीरपुर : उपमण्डल भोरंज अस्पताल में एक मरीज कोरोना पॉजिटिव आने से अस्पताल के साथ क्षेत्र में हड़कंप मच गया है। गौरतलब है कि भोरंज अस्पताल में इलाज करवाने के लिए सैंकड़ो लोग प्रतिदिन आते हैं ऐसे में अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव केस आने से सभी अस्पताल आने वाले लोग डर गए हैं और प्रशासन ने भी डर के मारे दो दिन के लिए अस्पताल को सील कर दिया है।

बताते चलें कि इससे पूर्व भी गत वर्ष 2020 में दो बार क्रमशः 2 व 4 अस्पताल के कर्मचारी व मरीज कोरोना पॉजीटिव आने के वाद अस्पताल को बन्द कर चुके हैं। जानकारी के अनुसार सिविल अस्पताल में रात के समय एक मरीज इलाज के लिए लाया गया था जिसका कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया है जो भोरंज अस्पताल में ही हुए थे। उसमें एक मरीज कोरोना पॉजिटिव आने से भोरंज अस्पताल में दहशत का माहौल है, जिसके चलते खंड चिकित्सा अधिकारी भोरंज डॉ. ललित कालिया ने दो दिन के लिए भोरंज अस्पताल को बिल्कुल बंद कर दिया है।

बीएमओ भोरंज ने जानकारी देते हुए बताया कि एक मरीज जो सिविल अस्पताल भोरंज में शुक्रवार रात को भर्ती हुआ था। कोरोना पॉजिटिव सिविल अस्पताल भोरंज के उचित स्वच्छता व सेनेटाइजेशन के लिए सभी वर्गों सिविल अस्पताल भोरंज (कार्यालय को छोड़कर) को दो दिन के लिए यानी 17 व 18 अप्रैल 2021 को बंद कर दिया गया है। जिसके चलते अस्पताल में ओपीडी और आपातकालीन सेवाएं भी बंद रहीं।

उधर इस बारे भोरंज अस्पताल के बीएमओ ललित कालिया ने बताया कि कोरोना जांच में 1 मरीज कोरोना पॉजिटिव आये हैं। एहतियात के तौर पर अस्पताल को दो दिन के लिए सील कर दिया है।

Demo