राकेश जम्वाल ने मातृ शिशु कोविड-19 को भेंट किए 400 NRB मास्क

सुंदरनगर:  हिमाचल प्रदेश में जारी कोरोना महामारी के इस भयावह दौर में विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के विधायक एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश  जम्वाल लगातार सहायता के हाथ बढ़ा रहे हैं। इसके तहत वीरवार को राकेश  जम्वाल  ने डेडिकेटेड कोविड हेल्थ केयर सेंटर सुंदरनगर को भेंट की 400 एनआरबी मास्क, 15 ऑक्सीजन फ्लोमीटर व 100 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड की खेप को अस्पताल प्रबंधन को सौंपा। इस अवसर पर एसएमओ में सुंदरनगर डॉ.चमन ठाकुर,एमसीएच सुंदरनगर के नोडल अधिकारी डॉ. जितेंद्र रुड़की, नगर परिषद अध्यक्ष जितेंद्र शर्मा सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

राकेश जम्वाल ने कहा कि प्रदेश भर में कोरोना महामारी से लड़ने के लिए डॉक्टर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, नर्स, वार्ड बॉय सहित सफाई कर्मी लगातार अपनी सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संक्रमित मरीजों को बचाने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर हर अस्पताल की मॉनिटरिंग खुद कर रहे हैं। जम्वाल ने कहा कि सुंदरनगर के मातृ शिशु (कोविड) अस्पताल में मरीजों की देखभाल के लिए हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है। 

उन्होंने कहा कि मरीजों के इलाज में कोई भी परेशानी न आए इस लिए अस्पताल प्रबंधक को 400 एनआरबी मास्क, 15 ऑक्सीजन फ्लोमीटर व 100 लीटर सोडियम हाइपोक्लोराइड दिया गया है।