Hills Post

रोशन लाल चुने गए वाल्मीकि सभा मंडी के प्रधान

मंडी: रविवार को मंडी शहर स्थित वाल्मीकि सभा की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें वोटिंग के माध्यम से प्रधान पद का चुनाव किया गया। सभा के चुनाव के द्वारा रोशन लाल को वाल्मीकि सभा मंडी का नया प्रधान चुना गया। इसके साथ ही दिलीप राज को उप प्रधान, अजय हंस को सचिव, मनीष को सह सचिव, कमल किशोर को कोषाध्यक्ष, गौरव व मनीष मटरू को स्टोर कीपर और रविकांत व अश्वनी चंदेल को मीडिया प्रभारी चुना गया।

वाल्मीकि सभा मंडी की नई कार्यकारिणी का गठन तरसेम कुमार की अध्यक्षता में किया गया। बैठक में कार्यकारिणी द्वारा कुछ अहम निर्णय भी लिए गए। बैठक में यह निर्णय लिया गया कि जो व्यक्ति या परिवार गुरु चंदा देगा वही व्यक्ति या परिवार भविष्य में संस्था के कार्यों व कार्यकारिणी के चुनाव में वोट डालने का अधिकारी होगा। उन्हीं व्यक्तियों को वाल्मीकि संस्था का मेंबर माना जाएगा।

mandi sabha

बैठक में वार्षिक चंदा तिमाही किस्तों में लेने का फैसला भी किया गया इसके साथ ही बैठक में निर्णय लिया गया है की वाल्मीकि सभा मंडी की कार्यकारिणी का कार्यकाल 2 वर्षों के लिए होगा और 2024 में पुनः वाल्मीकि सभा मंडी की कार्यकारिणी के चुनाव वोटिंग के द्वारा ही करवाए जाएंगे। इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रधान रोशन लाल ने कहा कि जो दायित्व उन्हें सौंपा गया है वह उसका पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ निर्वहन करेंगे। उन्होंने बताया कि सभी लोग संस्था के लिए मिलजुल कर काम करेंगे और यदि कार्यकारिणी में फेरबदल करना होगा तो वह भी भविष्य में किया जाएगा।