श्री रेणुका जी: पुलिस थाना श्री रेणुका जी के अंतर्गत आने वाली जामूकोटी पंचायत के गांव क्यारटा-पिपलटी के राम पाल पुत्र सायल सिंह को पुलिस ने 176 नशीले कैप्सूल साथ रंगे हाथों धर दबोचा। बुधवार सांय गिरफ्तार 34 वर्षीय उक्त आरोपी नशे की इस खेप को इसी इलाके में ग्राहकों को सप्लाई करना चाहता था, मगर तब तक पुलिस को भनक लग गई।

डीएसपी संगड़ाह मुकेश कुमार डडवाल ने आरोपी की गिरफ्तारी की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि, एनडीपीएस एक्ट के तहत दर्ज इस मामले की तहकीकात जारी है और हर पहलू पर नजर रखी जा रही है। पुलिस इन दिनों इलाके में अवैध नशे के खिलाफ विशेष अभियान चला रही है ।

गौरतलब है कि इससे पूर्व भी रेणुका थाना क्षेत्र के अंतर्गत चिट्टे जैसे नशे के मामले प्रकाश में आ चुके हैं जिससे बच्चों के अभिभावक अपने बच्चों को लेकर चिंता में है। पुलिस ने आम लोगों से भी ऐसे लोगों की सूचना देने की अपील की है।

रेणुका जी थाना के प्रभारी रंजीत राणा पहले भी लोगों से कई बार अपील कर चुके हैं की नशा करने वालों और नशा बेचने वाले किसी व्यक्ति के बारे में कोई जानकारी मिले तो इसे पुलिस से सांझा करें सूचना देने वाले का नाम गुप्त रखा जाएगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version