संगड़ाह : में 49 वर्षीय कोरोना पॉजिटिव शख्स की मौत

संगड़ाह: उपमंडल संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले गांव राणफुआ के कोरोना पॉजिटिव पाए गए 49 वर्षीय एक शख्स की दुखद मौत हो गई। खंड स्वास्थ्य अधिकारी पच्छाद डॉ संदीप शर्मा से प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार सायं उन्हें कोविड केयर सेंटर सराहं से शिमला रेफर किया गया था। परिजनों तथा स्वास्थ्य अधिकारियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शिमला पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो गया। 

जानकारी के मुताबिक मृतक किसी और बीमारी से भी ग्रस्त थे, हालांकि इस बारे आधिकारिक जानकारी मिलना अभी शेष है। बाद दोपहर कोविड प्रोटोकॉल के मुताबिक ददाहू में उनका अंतिम संस्कार किया गया। एसडीएम संगड़ाह डॉ विक्रम नेगी तथा पंचायत प्रधान राजेंद्र शर्मा ने बताया कि, वह काफी अरसे से ददाहू में ही रह रहे थे तथा वहीं कोरोना प्रोटोकॉल के अनुसार उनका अंतिम संस्कार किया गया। 

जानकारी के मुताबिक वह ददाहू में एक खनन व्यवसायी के पास नौकरी करते थे। मृतक पूर्व पंचायत प्रतिनिधि भी रहे हैं तथा उनके निधन से क्षेत्र में शोक की लहर है। संगड़ाह उपमंडल में कोरोना से मरने वालों की यह दूसरी मौत है। गत वर्ष की लानाचैता निवासी एक 14 वर्षीय बालक की भी कोरोना से मौत हो गई थी। वह भी लंबी बीमारी से ग्रस्त था उसकी मौत भी आईजीएमसी शिमला में हुई थी।