सुंदरनगर में एसडीएम ने हरी झंडी दिखाकर किया क्रॉस कंट्री रेस का शुभारंभ

मंडी : सुंदरनगर के राज्य स्तरीय नलवाड़ मेले के दौरान क्रॉस कंट्री रेस का आयोजन किया गया जिसका शुभांरभ मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं एसडीएम सुंदरनगर गिरीश समरा ने राजकीय प्राथमिक पाठशाला कन्या सुंदरनगर से हरी झंडी दिखाकर किया।
बता दें कि इस रेस में विभिन्न आयु वर्गों की प्रतियोगिताएं करवाई गई जिसमें अंडर-15 लड़कों की रेस में गौरव ने प्रथम , अभिषेक ने दूसरा और सौरभ ने तीसरा स्थान हासिल किया। अंडर-15 लड़कियों की रेस में अक्षिता ने प्रथम, नेहा ने दूसरा और उर्वशी ने तीसरा स्थान हासिल किया।

40 वर्ष की आयु से अधिक के व्यक्तियों में सुखराम ने प्रथम, अमर सिंह ने दूसरा और ओम प्रकाश ने तीसरा स्थान हासिल किया। 60 वर्ष से आयु से अधिक में दीनानाथ ने प्रथम और परमाराम ने दूसरा स्थान हासिल किया। वहीं महिला ओपन में ज्योतिबाला ने प्रथम, मानसी ने दूसरा और कविता ने तीसरा स्थान हासिल किया जबकि पुरुष ओपन में प्रथम अनीश, दूसरा राजेंद्र कुमार और तीसरा स्थान रमेश ने हासिल किया। वहीं चौथे, पांचवें और छठा स्थान हासिल करने वाले प्रतिभागियों को प्रोत्साहन पुरस्कार भी प्रदान किया जाएगा जिसमें पंकज, आदित्य मुकेश, प्राची, अनुष्का, किरणा, रूप सिंह, संतराम, तनिष्का, ललिता, अपर्णा, नागेंद्र, शशि और केतन सिंह शामिल हैं।

sundarnagar

एसडीएम ने कहा कि खेलकूद प्रतियोगिताओं का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर कर अपने जीवन को सुधारना है। हमारा प्रयास यह कि युवाओं को नशे से दूर करने के लिए खेलकूद प्रतियोगिता आयोजित कर उनको प्रोत्साहित किया जाए ताकि वो नशे के बजाय अपने शारीरिक विकास में समय लगाएं तथा प्रदेश व देश को स्वस्थ बनाने में योगदान दें। उन्होंने कहा कि नशे की गर्त से छुटकारा पाने के लिए युवाओं को खेलों के प्रति ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है।