Demo

सुप्रीम फर्नीचर की नई पेशकश – ‘दिवा’

नई दिल्ली : भारतीय प्लास्टिक इंडस्ट्री की निर्विवाद रूप से प्रमुख कम्पनी सुप्रीम इन्डस्ट्रीज़ ने बिल्कुल नई ‘दिवा’ – डिज़ाइनर कुर्सी पेश की है जो पूरी तरह से नया स्टाइल प्रदर्शित करती है। ‘दिवा’ सुप्रीम फर्नीचर के उत्पादों के खजाने में से निकली एक नई पेशकश है।

‘दिवा’ नवीनतम यूरोपीय फैशन के अनुसार पर बनाई गई है। अपने चमकदार अंतर्राष्ट्रीय स्वरूप और समकालीन खूबसूरत डिज़ाइन के कारण यह भव्य कार्यालयों, रेस्तराओं, होटलों, कैफेटेरिया व कॉलसेंटरों के लिए पसंदीदा चयन है।

‘दिवा’ का डिज़ाइन शानदार व भव्य है, इसमें एल्यूमीनियम की मजबूत टांगे, प्लास्टिक सीट व पारदर्शी पोलीकार्बोनेट बैक लगी है। यह सुप्रीम की प्रेरणादायक डिज़ाइन श्रेणी का एक और खूबसूरत नमूना है जिसमें तीन तरह का मैटीरियल एक ही कुर्सी में लगाया गया है, जो इसका टिकाऊपन और खूबसूरती बढ़ाता है।

सुप्रीम ने पहले भी अपनी तरह के कई अनूठे उत्पाद पेश किए हैं और दिवा सुप्रीम फर्नीचर के खजाने की एक और खूबसूरत पेशकश है। श्री संजीव जैन, सीनियर जनरल मैनेजर, सुप्रीम इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड कहते हैं, ‘‘दिवा फूड कोर्ट या कैफेटेरिया के लिए आदर्श कुर्सी है। दिवा उन विचारशील लोगों के लिए है जिन्हें स्टाइल पसंद है। सुप्रीम के उत्पाद हमेशा खुशी प्रदान करते हैं और यह उत्पाद अपने जीवंत रंग व आधुनिक रूप के कारण सच्चे पारखियों की सोच को प्रभावित करता है।’’

सुप्रीम द्वारा ‘दिवा’ की प्रस्तुति भविष्य की ओर बढ़ने वाला एक और कदम है – जो मूल प्लास्टिक फर्नीचर से फ्यूज़न फर्नीचर की ओर जाता है। यह बदलते रूझानों की मांग पूरी करने व प्रीमियम वर्ग वाले मोल्डेड फर्नीचर की श्रेणी में उपभोक्ताओं की प्राथमिकताओं को पूरा करने का एक प्रयास है और सुप्रीम की विकासशील प्रक्रिया का एक जरूरी व महत्वपूर्ण हिस्सा है।

दिवा 1800/- से 2000/-रू. की मूल्य श्रेणी में भारत भर में कई खूबसूरत रंगों में उपलब्ध है जो किसी भी तरह की आधुनिक साज-सज्जा के अनुकूल है।