सोलन: प्रशासन को चिकित्सा उपकरण किए भेंट

सोलन: जिला प्रशासन को ऑक्सीजन सिलेंडर में प्रयोग होने वाले 100 रेगुलेटर तथा 200 पल्स ऑक्सीमीटर भेंट किए गए है। उपायुक्त सोलन के. सी. चमन को यह उपकरण प्रदान किए गए है। ऑक्सीजन सिलेंडर में प्रयोग होने वाले 100 रेगुलेटर बिरला टेक्सटाइल मिल्स बद्दी की और से कंपनी के कार्यकारी अध्यक्ष राजीव गुप्ता तथा उपाध्यक्ष आर.के.शर्मा द्वारा प्रदान किए गए है।

माइक्रोटेक के प्रबन्ध निदेशक सुबोध गुप्ता की और से 200 पल्स ऑक्सीमीटर प्रदान किए गए। उपायुक्त ने कोरोना महामारी के वर्तमान संकट काल में उपकरण प्रदान करने के लिए बिरला टेक्सटाइल मिल्स बद्दी तथा माईक्रोटेक का आभार व्यक्त किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए उपलब्ध करवाई जा रही प्रत्येक सामग्री बहुमूल्य मानवीय जीवन के लिए अत्यन्त महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि यह चिकित्सा उपकरण संकट काल में रोगियों के लिए उपयोगी सिद्ध होंगे।  

के.सी. चमन ने कहा कि जिला में कार्यरत उद्योग महामारी से प्रभावी तरीके से निपटने के लिए प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन को सहयोग प्रदान कर रहे हैं। कॉरपोरेट सोशल रिस्पांसिबिलिटी के तहत भी सहायता प्रदान की जा रही है। उन्होंने उद्योग जगत से आग्रह किया कि आपदा के वर्तमान समय में प्रशासन का सहयोग करते रहें। उन्होंने आग्रह किया कि उद्योगोें में सरकार एवं प्रशासन द्वारा समय-समय पर जारी निर्देशों का पालन सुनिश्चित बनाएं।