स्वीप कार्यक्रम के अंतर्गत मतदाताओं को किया जागरूक-डॉ. जगदीश नेगी

सोलन : राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय (छात्रा) सोलन में सुव्यवस्थित मतदाता शिक्षा एवं निर्वाचक सहभागिता के अंतर्गत एक मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में उप-निदेशक, उच्च शिक्षा डॉ. जगदीश नेगी मुख्यातिथि के रूप में उपस्थित थे।
डॉ. जगदीश नेगी ने उपस्थित अभिभावकों व छात्राओं को मतदान के लिए जागरूक किया। इस अवसर पर संस्थान की मतदाता साक्षरता क्लब (ईएलसी) नोडल अधिकारी रजनी द्वारा एक-एक वोट के महत्व के बारे में उपस्थित लोगों को जागरूक किया गया। स्वीप नोडल अधिकारी राजेश ठाकुर द्वारा विद्यार्थियों को निर्वाचन विभाग का संदेश घर-घर तक पहुंचाने का संदेश दिया गया

sveep solan

स्वीप नोडल अधिकारी हेमेंद्र दत्त शर्मा ने छात्राओं को उनके घर पर 18 वर्ष से अधिक आयु के युवाओं को वोट बनाने के लिए जागरूक करने तथा प्रथम जून, 2024 को घर के प्रत्येक मतदाता सदस्य द्वारा मतदान करने के लिए उन्हें मतदान केंद्र तक ले जाने बारे वादा लिया।

इस अवसर पर संस्थान की प्रधानाचार्य लक्ष्मी श्याम द्वारा भी छात्राओं को जागरूक किया गया। इस कार्यक्रम में संस्थान के एसएमसी अध्यक्ष, स्टाफ सदस्य व लगभग 300 छात्राएं उपस्थित थीं।