हरिपुरधार में पिकअप खाई मे गिरने से गई 35 वर्षीय दुकानदार की मृत्यु

संगड़ाह: सिरमौर जिला के उपमंडल संगडाह के हरिपुरधार के समीप गत रात्रि पिकअप HP 71- 9488 गहरी खाई में गिरने से खड़ाहं गांव के 35 वर्षीय कमल ठाकुर की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गई । स्थानीय लोगों ने बताया कि हरिपुरधार में Daily Need की दुकान चलाने वाले कमल घर का इकलौता कमाने वाला था। हादसे से उनकी 2 बेटियों के सिर से पिता का साया उठ गया। ग्रामीणों के अनुसार कमल पिकअप लेकर गेहल से अपने गांव खड़ाह जा रहे थे।

रास्ते में धुंध होना तथा रोड पर क्रैश बैरियर नही होने के कारण यह हादसा हुआ ऐसी संभावना जताई जा रही हैं। संगड़ाह अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के बाद मंगलवार को पुलिस ने शव परिजनों को सौंपा। DSP Sangrah मुकेश डडवाल के अनुसार मामले की तहकीकात जारी है। SDM संगड़ाह सुनील कायथ ने बताया कि, मृतक के आश्रितों को 10,000 ₹ की राहत राशि जारी की गई है।

accident haripurdhar

स्थानीय विधायक विनय कुमार व संगड़ाह बीडीसी अध्यक्ष एवं भाजपा जिला प्रवक्ता मेला राम शर्मा सहित क्षेत्र के कई नेताओं ने मृतक के आश्रितों के प्रति गहरी संवेदना जताई। गौरतलब है कि तंग व खस्ताहालत सड़कों के कारण इस क्षेत्र में वाहन हादसों में अन्य क्षेत्रों से ज्यादा जाने जाती है। दावों के बावजूद अभी तक क्षेत्र की बदहाल सड़कों में सुधार नहीं हुआ।