Hills Post

हिमाचल: चौहारघाटी में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत 

मंडी : चौहारघाटी की धमच्याण पंचायत में एक कार दुर्घटनाग्रस्त होने से एक महिला की मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर जख्मी हो गया। जिसकी नाजुक हालत को देखते हुए टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। पधर पुलिस मामला दर्ज कर घटना की छानबीन में जुट गई है।   जानकारी अनुसार महिला डिपो से राशन लाने के लिए थलटूखोड़ गई हुई थी। जहां से वापस लौटते बार उसने कार की लिफ्ट ले ली।

धमच्याण के पास चालक के नियंत्रण खो जाने से कार गहरी खाई में लुढ़क गई। जिससे दोनो गंभीर जख्मी हो गए। घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू कर दोनों को सड़क मार्ग तक पहुंचाया। जहां से निजी वाहनों में सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर लाया गया। जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। जबकि युवक को टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है। मृतक महिला की पहचान सवारी देवी (62) निवासी धमच्याण के रूप में हुई है। जबकि गंभीर जख्मी युवक राकेश कुमार (18) गांव डेहरधार, ग्राम पंचायत तरसवाण का रहने वाला है। चिकित्सकों अनुसार युवक कमीज जख्मी हुआ है। जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है।
पधर पुलिस ने  घटना का मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू की है। मामले की पुष्टि डीएसपी पधर लोकेंद्र नेगी ने की है। बताया कि बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव परिजनों को सौंपा जाएगा।

mandi car accident