नाहन: हिमाचल प्रदेश अंडर-13 फुटबाल टीम का चयन कोलर में किया गया। चयनित खिलाडी 20 मार्च को आल इंडिया फेस्टीवल तमीलनाडू में आयोजित फुटबाल प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश का प्रतिनिधित्व करेंगे। चयन कमेटी में हिम अकादमी हमीरपुर के फुटबाल कोच सुनील शर्मा, जिला उना के फुटबाल कोच सुरेश मान व जिला कांगडा के फुटबाल कोच राज कुमार ने चयन प्रक्रिया में हिस्सा लिया। फुटबाल चयन प्रक्रिया का शुभारंभ बलदेव तोमर जिला फुटबाल संघ के अध्यक्ष ने किया।

चयन प्रक्रिया में प्रदेश के लगभग 70 बच्चों ने भाग लिया। चयन प्रक्रिया में चुने हुए खिलाडियों का सात दिवसीय प्रशिक्षण शिविर कोलर में आयोजित किया जाएगा साथ ही खेल से जुडे सभी प्रकार के गुर खिलाडियों को सिखाए जाएंगे। दीपक शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश फुटबाल संघ का यह प्रयास है कि फुटबाल खेल को ग्रामीण स्तर पर पहुंचाया जाए, जिससे ग्रामीण स्तर से अच्छे खिलाडी निकाल पाएं। इस अवसर पर संजय शर्मा ने फुटबाल संघ को पूर्ण सहयोग देने की बात कही है तथा कोलर में इस चयन प्रक्रिया व प्रशिक्षण शिविर लगाए जाने पर एचपीएफए के महासचिव दीपक शर्मा का भी आभार प्रकट किया है। इस अवसर पर हिमाचल प्रदेश फुटबाल संघ के संयुक्त सचिव दिनेश चैधरी, फुटबाल कोच नरेंद्र थापा, पुष्पेंद्र सिंह व जितेंद्र सैनी कोषाध्यक्ष जिला फुटबाल संघ उना आदि उपस्थित थे।

चयनित खिलाडियों में शिमला से अनुज, पारस, कर्ण व आर्यण, सिरमौर जिला से रिषभ व मधुर, कांगडा से दीपक व चंद्र, सोलन से रजत, दीपक व नीतिन, उना से हर्ष व लखविंद्र, हमीरपुर से अक्षय, बिलासपुर से उज्जवल, कांगडा से रवी आदि के अलावा ललित अनुराग, शिवांस व अमुल मोहन को चुना गया है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version