Demo

हिमाचल में अधिशासी अभियन्ता पचास हजार की रिश्वत लेते पकडा

नाहन: हिमाचल पुलिस के विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो सिरमौर ने हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड के नाहन डिविजन के अधिशासी अभियन्ता प्रीतम चन्द को नाहन के एक स्थानीय व्यापारी सुरेन्द्र सैनी से आज शाम पचास हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए बिजली बोर्ड के कार्यालय मे ही रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।

डी.एस.पी.श्री शर्मा ने बताया कि हिमाचल पुलिस के विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो को नाहन के एक जाने माने व्यापारी सुरेन्द्र सैनी से शिकायत प्राप्त हुइ थी कि श्री सैनी की कालाआम स्थित एक फैक्ट्री मे बिजली का कनेक्शन देने के लिए बिजली बोर्ड के नाहन डिविजन के अधिशासी अभियन्ता प्रीतम चन्द पचास हजार रूपये रिश्वत मांग रहा है। शिकायत मिलने के बाद विजिलेंस ने जाल बिछाया तथा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री विमुक्त रंजन के नेतृत्व मे विजिलेंस एवं भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो नाहन की एक टीम ने अधिशासी अभियन्ता प्रीतम चन्द को सुरेन्द्र सैनी से आज शाम पचास हजार रूपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी अभियन्ता से रिश्वत मे ली गइ रकम को बरामद करने के बाद उसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया तथा इस सम्बन्ध मे भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम 1988 की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गइ है। आरोपी को कल अदालत मे पेश किया जायेगा।