18 से 44 वर्ष के युवाओं में जोश, 300 युवाओं ने लगाया कोविड का पहला डोज़

रिकांगपिओ:  जिला किन्नौर में 18 से 44 वर्ष के युवाओं ने कोविड का पहला डोज़ लगवाया। युवाओं में जोश देखा गया। क्षेत्रिय चिकित्सालय रिकांगपिओ, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रिब्बा तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भावानगर में पहला डोज़ लगवाया गया। तीनों स्थानों में 300 युवाओं को पहला डोज़ लगा।

उपायुक्त हेमराज बैरवा ने क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ में कोविड टीकाकरण अभियान का भी शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि सोमवार को जिले के क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रिब्बा तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भावानगर में इस आयु वर्ग के 100-100 व्यक्तियों को कोविड का टीका लगाया गया।

उन्होंने कहा कि 20 मई को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र किल्बा, ज्ञाबुंग, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र टापरी में 24 मई को, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सांगला, पूह तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र निचार में 27 मई को, क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ, प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मूरंग व कटगांव तथा 31 मई को क्षेत्रीय अस्पताल रिकांगपिओ व प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र रकच्छम में 18 से 44 वर्ष के आयु वर्ग का टीकाकरण किया जाएगा। उन्होंने 18 से 44 वर्ष के बीच सभी व्यक्तियों से टीकाकरण के लिए आगे आने का आग्रह किया। उन्होंने कहा कि इसके लिए कोविड पोर्टल  पर पंजीकरण करें।