श्री रेणुका जी: अंतर्राष्ट्रीय मेला श्री रेणुकाजी मेले के दौरान मेले से कार में सवार होकर लौट रहे कुछ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए जब उनकी कार HP 17 F 8338 ददाहू के निकट दुर्घटनाग्रस्त हो गई | दुर्घटना की सूचना मिलते ही कार सवार 7 लोगों को गंभीर अवस्था में तत्काल ददाहू अस्पताल लाया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद कुछ को नाहन रेफर कर दिया गया है।

जानकारी मिली है कि घायलों में महिला व बच्चे भी शामिल है। बताया गया है कि घायलों में कोई भी बयान देने की स्थिति में नहीं है ऐसे में यह पता लगा पाना कठिन हो गया है कि यह लोग कहां के रहने वाले हैं | केवल यह पता चल पाया है कि यह लोग रेणुका जी मेले में आए थे और यहां से लौटते हुए इनकी कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई । संभावना व्यक्त की जा रही है कि यह लोग शायद रास्ता भटक जाने के कारण जलाल पुल के समीप से दभूड़ी टिककर मार्ग पर चले गए, जहां यह हादसा हुआ | अभी कुछ भी पुख्ता तौर पर नहीं कहा जा सकता, पुलिस विभाग घटना की जानकारी जुटाने में लगा है। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में 2 लोग गाड़ी से बाहर गिर गए थे जिनका बाद में पता चला, उन्हें बाद में अस्पताल पहुंचाया गया । सभी घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है।

थाना प्रभारी रंजीत राणा ने जानकारी देते हुए बताया कि वाहन हादसे में कुल 7 लोग घायल हुए हैं जिन्हें ददाहू अस्पताल पहुंचाया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है | उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version