अंजू पब्याल बनी इनर व्हील क्लब सोलन मिड टाउन की अध्यक्षा

सोलन: इनर व्हील क्लब सोलन मिड टाउन द्वारा होटल पारागोन में दायित्व ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में क्लब की डिस्ट्रिक्ट चेयरमेंन श्रीमती सुजाता आहूजा विशेष रूप से उपस्थित रही। इस अवसर पर क्लब के अन्य पदाधिकारीयो ने भी अपने अपने पदभार ग्रहण किये।

inner club

इस समारोह में श्रीमती अंजू पबियाल को अध्यक्ष श्रीमती दीपाली ठाकुर को सचिव श्रीमती रेनू शर्मा को उपाध्यक्ष श्रीमती अंजू कोहली को कोषाध्यक्ष श्रीमती नीलम ठाकुर को आईएसओ व श्रीमती अलका ओलख को एडिटर का दायित्व प्रदान किया गया। इस अवसर पर नए सदस्यों ने भी क्लब की सदस्यता ग्रहण की।

inner wheel

समारोह के दौरान क्लब के द्वारा एक रंगोली प्रतिस्पर्धा का भी आयोजन किया गया जिसमें प्रतिभागियों ने बढ़ चढ़कर भाग लिया। समारोह के उपरांत विजेताओं को इनाम देकर सम्मानित किया गया व अन्य प्रतिभागियों को क्लब के चिन्ह से चिन्हित छाते बतौर प्रोत्साहन दिए गए।

इस अवसर पर पूर्व में रही क्लब की अध्यक्क्षा उषा ठाकुर ने वर्तमान अध्यक्षा अंजू पब्याल व उनकी टीम को आगामी सत्र में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए प्रेरित किया और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नव नियुक्त अध्यक्ष श्रीमती अंजू पबियाल व उनकी समस्त टीम ने आगामी सत्र में उत्कृष्ट सामाजिक कार्य करने का संकल्प लिया और समाज के जरूरतमंद लोगो की सहायता करने का संकल्प दोहराया।