Demo

जनता को असल मुद्दों से भटका रही है भाजपा: इंडिया गठबंधन

नाहन : आज सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में इंडिया गठबंधन के नेताओं की संयुक्त पत्रकार वार्ता आयोजित हुई इस दौरान इंडिया गठबंधन से जुड़े नेता भाजपा पर जमकर हमलावर हुए और कहा कि भाजपा के खिलाफ इंडिया गठबंधन मजबूती से चुनावी लड़ाई लड़ेगा।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र तोमर ने कहा कि शिमला संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार विनोद सुल्तानपुरी के लिए गठबंधन से जुड़े तमाम नेता चुनाव प्रचार में जुटे हुए हैं और इसके लिए विशेष रणनीति तैयार की गई है ताकि शिमला संसदीय सीट से बढ़त मिल सके। उन्होंने कहा कि भाजपा हमेशा देश में विकास के लिए कांग्रेस को कोसती है मगर हकीकत यह है की स्वतंत्रता के बाद देश में जो विकास हुआ उसमें कांग्रेस पार्टी का विशेष योगदान है।

india gatbandhan nahan

CPIM नेता राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि 2014 के बाद देश में हालात बिगड़े हैं और देखने को मिला है कि देश का संविधान खतरे में है । उन्होंने कहा कि संविधान को बदलने की बात की जा रही है और संविधान से धर्म निरपेक्षता और समाजवाद को हटा दिया जाएगा । राजेंद्र ठाकुर ने कहा कि राज्यों की शक्तियों को सुंयोजित तरीके से खत्म करने की कोशिश की जा रही है । उन्होंने कहा कि चुनाव मुद्दों के अंदर होना चाहिए मगर यह जुमलेबाजी का दौर चल रहा है और चुनाव के अंदर जो बातें कही जा रही है वह जनता से हटकर है।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता गीता सिंह ने कहा कि पूरे देश में भाजपा द्वारा अराजकता का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है और जांच एजेंसीयों का भी सीधे तौर पर दुरुपयोग केंद्र की सरकार द्वारा किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ना तो किसान की, ना बेरोजगार युवा की और न आम जनता की बात कर रही है। वहीं उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सांसद सुरेश कश्यप एक बार फिर से प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं और अपने कार्यकाल में कोई भी विकास का काम सिरमौर जिला में नहीं करवा पाए है।