Hills Post

सोलन के स्कूल में पढऩे वाले भाई-बहन की जोड़ी ने डांस रियल्टी शो दिखाया दम

सोलन: खुंडीधार स्थित टैगोर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल सोलन में पढऩे वाले भाई-बहन की जोड़ी ने डांस रियल्टी शो “किसमें कितना है दम” में अपनी नृत्य प्रतिभा का लोहा मनवाया। टैगोर इंटरनेशनल स्कूल की छात्रा सोनाक्षी पुंडीर और  उसके भाई योगेंद्र पुंडीर ने डांस रियलिटी शो में बेहतरीन प्रदर्शन कर सोलन व अपने स्कूल का नाम रोशन किया है।  सिरमौर जिला के भराड़ी गांव निवासी कृष्ण दत्त पुंडीर की बेटी सोनाक्षी पुंडीर और बेटा  योगेंद पुंडीर ने नृत्य प्रतिभा के दम पर यह मुकाम हासिल किया।

dance solan

डांस के लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो किसे कितना है दम के ग्रैंड फिनाले में  भाग लेने वाली छात्रा सोनाक्षी पुंडीर ने सोलो डांस में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया। वही सोनाक्षी के भाई योगेंद्र पुंडीर शो के प्रथम उपविजेता रहे। इस रोमांचक मुकाबले में दोनों ने अपनी बेहतरीन प्रतिभा और डांस में निपुणता के दम पर प्रतिभागियों को पीछे छोड़ते हुए ट्रॉफी अपने नाम की।

शो के दौरान, सोनाक्षी और योगेंद्र ने अपने ज्ञान और रणनीति के साथ विभिन्न चुनौतीपूर्ण खेलों में भाग लिया। दर्शकों के बीच उनकी जोड़ी ने हर चुनौती को एक नई ऊँचाई पर पहुंचाया। पंजाबी टीवी के डांस शो किसमे कितना है दम  ने न केवल प्रतिभागियों को एक मंच दिया, बल्कि दर्शकों को भी शानदार मनोरंजन प्रदान किया।

टैगोर इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल की प्रधानाचार्या ललिता पंवार ने बच्चों के प्रदर्शन  की सराहना की और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं। सोनाक्षी और योगेंद्र को शो की ट्रॉफी के साथ-साथ नकद इनाम भी मिला  मिला, जो उनकी मेहनत और संघर्ष का परिणाम है। स्कूल के निदेशक डॉ.बीएस पंवार और प्रिंसिपल ललिता पंवार ने दोनों छात्रों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी और उनके मंगल भविष्य की कामना की।