Demo

नाहन में व्यापार मंडल की मीटिंग में कारोबारियों की समस्याओं पर मंथन

नाहन : देर रत नाहन व्यापार मंडल की मीटिंग हिंदू आश्रम नाहन में आयोजित हुई। इस मीटिंग में विभिन्न ट्रेड के लगभग 100 से अधिक व्यापारी शामिल थे। इस मीटिंग का मुख्य उद्देश्य नाहन में चल रहे मेलों और नए व्यापार मंडल के लेकर था। सभी लोगों का मत था कि नाहन में ट्रेड फेयर नहीं लगने चहिये। चौगान मैदान का उपयोग खेल के लिए होना चाहिए।

व्यापार मंडल के प्रधान स्वर्गीय अमृत लाल जी के देहांत के बाद से प्रधान पद खाली हुआ है उनके बाद से अस्थायी प्रधान के रूप के यह कार्य प्रकाश जैन संभाल रहे हैं। शहर के सभी व्यापारियों का यह भी कहना था कि रजिस्ट्रेशन कर जल्द से जल्द नई कार्यसिमिति बनाई जाये। और प्रधान के पद को किसी काबिल व्यापारी को दिया जाये जो व्यापारियों के हितों की रक्षा कर सके।

business meeting nahan

इस अवसर पर सुरेंदर सैनी ने अपने विचार रखते हुए बताया कि व्यापार मंडल तभी कामयाब है जब सभी व्यापारी इकठ्ठा रहें । उन्होंने कहा कि एकता में बल है। इस मौके पर अंकित , शुभम सैनी , संजय गोयल , गोपाल सहित कई लोगों ने अपने विचार साझा किये।

मीटिंग को समाप्ति पर दिग्विजय गुप्ता ने कहा मैं आप सभी को विश्वास दिलाना चाहता हूं कि आपके दिए गए सुझावों को जल्द से जल्द सुलझाने का प्रयास किया जाएगा ।