पांवटा साहिब में मादक पदार्थों की तस्करी का भंडाफोड़, आरोपी गिरफ्तार

नाहन : सिरमौर जिला के पांवटा साहिब में पिछले कल डिटेक्शन सेल की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। इस कार्रवाई के दौरान टीम ने सुनील कुमार, पुत्र सुरेन्द्र कुमार, निवासी बेहट, उत्तर प्रदेश के कब्जे से 2400 कैप्सूल PARVION SPAS PLUS जब्त किए।

यह मामला मादक पदार्थों के अवैध व्यापार से जुड़ा हुआ है, और सुनील कुमार को मादक पदार्थों की तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया गया। PARVION SPAS PLUS एक ऐसा कैप्सूल है, जिसे अक्सर गलत तरीके से इस्तेमाल करके नशा किया जाता है। इन कैप्सूलों की इतनी बड़ी मात्रा में बरामदगी से संकेत मिलता है कि सुनील कुमार नशीले पदार्थों की तस्करी में लिप्त हो सकता है।

paonta sahib drug

डिटेक्शन सेल की इस कार्रवाई के बाद पांवटा साहिब पुलिस ने सुनील कुमार के खिलाफ एनडीपीएस (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances) एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस इस मामले की गहन जांच कर रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि सुनील कुमार इस धंधे में कब से लिप्त था, और क्या इस मामले में अन्य लोग भी शामिल हैं। पुलिस यह भी जांच कर रही है कि यह खेप कहाँ से आई थी और इसे कहाँ ले जाया जा रहा था। मामले में आगमी कारवाई जारी है।