चंबा: हिमाचल के बेरोजगार यवकों और युवतियों के लिए विभिन्न कंपनियों में नौकरी का एक सुनहरा अवसर है, इन कंपनियों में तकरीबन पंद्रह सौ रिक्त पद भरे जाने हैं | जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने आज यहां बताया कि राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान सोलन में 27 फरवरी को रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। रोजगार मेले में तकरीबन 18 कंपनियों द्वारा विभिन्न श्रेणियों के 1502 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि इन पदो की पात्रता के लिए आईटीआई और डिप्लोमा पास होना अनिवार्य हैं।

अरविंद सिंह चौहान ने सभी युवाओं से आह्वान किया है कि वे इस रोजगार मेले में अधिक से अधिक संख्या में भाग लेकर नौकरी प्राप्त कर सकते है । अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क किया जा सकता है ।

बताया जाता है कि माइक्रोटेक, हैवल्ज इंडिया, ल्यूमिनस पावर टेक्नॉलोजिज प्राइवेट लिमिटेड, इस्टमेन ऑटो पावर, दिग्जेन टेक्नॉलाजी सहित अन्य जानी-मानी कंपनियां इस भर्ती के माध्यम से युवाओं को चुनेंगी | रोजगार का यह अवसर इलेक्ट्रिशियन, फिटर, मोटर मेकेनिक, प्लंबर, मशीनिस्ट, बेल्डर और टर्नर जैसे ट्रेड में आईटीआई डिप्लोमा धारकों को दिया जाएगा। इच्छुक उम्मीदवारों मूल और फोटोस्टेट दस्तावेजों सहित पहुंचना होगा।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version