Demo

Hills Post

जीनियस ग्लोबल स्कूल ने किया वार्षिक स्पोट्र्स मीट का आयोजन

सोलन: सोलन के जीनियस ग्लोबल स्कूल ने यहां के पुलिस मैदान में वार्षिक स्पोट्र्स मीट का आयोजन किया। सब जूनियर वर्ग में भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य व समाजसेवी तरसेम भारती मुख्य अतिथि रहे। उन्होंने मार्च पास्ट की सलामी ली और विजेताओं को मेडल देकर सम्मानित किया।

global school

इस मौके पर  सोलन की डिप्टी मेयर मीरा आंनद विशेष रूप से उपस्थित रही. स्कूल एमडी नीति शर्मा ने सभी अभिभावकों का आभार जताया व कहा की खेल के मैदान में हार जीत मायने नहीं रखती, मायने रखता है खेल भावना व खेल के प्रति जज़्बा.उन्होंने सहयोग के लिए सभी अभिभावकों का आभार जताया. इस अवसर पर स्कूल के डायरेक्टर विपुल शर्मा, राज कौशल, पुनीत वर्मा, भुवनेशवरी शर्मा के अलावा गेस्ट ऑफ़ ऑनर अमित कम्बोज, वेद प्रकाश, संदीप ठाकुर भी मौजूद रहे।

सब जूनियर वर्ग में मौलिक व जेसिका ने मारी बाजी
सब जूनियर लडक़ों की श्रेणी में 50 मीटर रेस में मौलिक पहले स्थान पर रहे जबकि दूसरे स्थान पर तेजस और तृतीय स्थान पर अबुबर रहे। लड़कियों की सब जूनियर श्रेणी में अवनी सिंह पहले, चित्रा दूसरे ओर चारवी तृतीय स्थान पर रही। फॉर्ग रेस में लडक़ों की श्रेणी में रुशांक राणा पहले, मुमताज़ दूसरे ओर तीसरे स्थान पर तेजस नेगी रहा।

लड़कियों की श्रेणी में जेसिका पहले, अमायरा दूसरे ओर मान्या तीसरे स्थान पर रही। बकेट रेस में मौलिक पहले ओर आहान दूसरे शियांश तीसरे स्थान पर,  लडकियों में चित्रा पहले ओर नाइरा और हेतांशी तीसरे स्थान पर रही. 100 मीटर की लडकों की रेस में शौर्य पहले, प्रणव दूसरे ओर कनिष्क ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे. लड़कियों में सानवी चौहान पहले, नाइरा दूसरे ओर आन्या तीसरे स्थान पर रही।