कांग्रेस का समर्थन करेगी हिमाचल प्रदेश कॉर्पोरेट सेक्टर एक्शन कमेटी

 सोलन: हिमाचल प्रदेश कॉर्पोरेट सेक्टर एक्शन कमेटी इस बार लोक सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के पक्ष में खुलकर सामने आई है। हिमाचल प्रदेश कॉर्पोरेट सेक्टर एक्शन कमेटी के अध्यक्ष भीम सिंह चौहान ने यह जानकारी प्रेस को जारी एक बयान में दी। उन्होंने कहा कि एक्शन कमेटी ने कॉर्पोरेट सेक्टर की पेंशन बहाली के लिए हिमाचल प्रदेश सरकार से करीब एक वर्ष में  14 मुलाकातें की। इसमें मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया था कि मैं पेंशन का महत्व समझता हूं और मैं खुद एक सरकारी कर्मचारी का बेटा हूं और जल्द ही आपकी मांग को अमलीजामा पहनाया जाएगा।

congress support

चौहान ने कहा कि इस बार हिमाचल प्रदेश कॉर्पोरेट सेक्टर एक्शन कमेटी सीएम के हाथों को मजबूत करेगी। चौहान ने कहा कि सीएम अपने वायदे के पक्कें हैं और हमारे प्रतिनिधि करीब-करीब हर जिला में उनसे मिले। उन्होंने कहा कि यदि चुनाव के बाद उनकी यह जायज मांग पूरी होती है तो वह आजीवन कांग्रेस का समर्थन करेंगे।

हिमाचल प्रदेश कॉर्पोरेट सेक्टर एक्शन कमेटी के महासचिव नरेंद्र कुमार बाली, बक्शी चंद जस वाल, कमलेश शांडिल, भगतराम शर्मा, जोगिंद्र सरटा, मोहन लाल डोगरा, प्यार सिंह कंवर, दौलत राम ठाकुर, केवल चौहान, रामकिशन वर्मा, विनोद झींगटा, भूपेंद्र ठाकुर, ज्ञान चंद चौधरी, किशोरी लाल, यादव चंद, प्रीती शर्मा व आरती ठाकुर समेत अन्य ने भी कांग्रेस के समर्थन की बात कही।