सोलन: उत्तराखंड की धार्मिक नगरी हरिद्वार में आयोजित 12वी. सब जुनियर व युवा राष्ट्रीय ड्राप रॉ बॉल नेशनल चैंपियनशिप में हिमाचल प्रदेश ने मिक्स डबल वर्ग में स्वर्ण पदक जीता और सिंगल महिला वर्ग में सिल्वर मेडल जीता, महिला ट्रिपल इवेंट में भी हिमाचल ने सिल्वर जीता, ऑल ऑवर महिला प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

सोलन के रचित कपूर, सक्षम डोगरा, जिया चौहान व आदित्य का भी राष्ट्रीय प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन- सिरमौर के तीन और शिमला के  12 खिलाडिय़ों ने लिया प्रतियोगिता में हिस्सा

सुपर इवेंट ब्वॉयज में हिमाचल प्रदेश टीम ने ब्रांज मेडल जीत कर प्रदेश का नाम रोशन किया है। विजेता टीम को दी बधाई  ड्राप रो बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीआरएफआई) के महासचिव  और ड्राप रो बॉल फेडरेशन के फाउंडर मेंबर गोविंद सिंह चाइंक ने हिमाचल प्रदेश ड्राप रो बॉल के सभी पदाधिकारियों एवं खिलाडिय़ों को बधाई दी है। उन्होंने बताया कि  इस प्रतियोगिता में हिमाचल प्रदेश के 6 जिलों के खिलाडिय़ों ने बेहतर खेल का प्रदर्शन कर हिमाचल के लिए ये पदक हासिल किए हैं।

इस जीत का श्रेय उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाडिय़ों एवं उनके अभिभावकों को जाता है। साथ ही टीम कोच गोपाल राणा और सुरेश शर्मा भी बधाई दी है।  प्रबंधक कमेटी के सदस्य बलबीर सिंह रौलेट ने भी एहम भूमिका निभाई । यह जानकारी हिमाचल प्रदेश टीम के टेक्निकल निर्देशक धनीराम शर्मा ने दी और उन्होंने इस जीत के लिए ड्राप रॉ बॉल हिमाचल प्रदेश के सभी लोगों को बधाई दी। 

इन खिलाडिय़ों ने लिया भाग…. 

12 वीं सब जूनियर एवं युवा राष्ट्रीय ड्राप रॉ बॉल प्रतियोगिता में सोलन से रचित कपूर, सक्षम डोगरा, अनिरूद्ध और जिया चौहान ने भाग लिया। किन्नौर जिला से युवराज सिंह नेगी और विपुल नेगी। सिरमौर जिला से संदीप, गुलशन, भव्या राणा, शालू, मोनिका, डिंपल, हितेष ठाकुर,शिमला जिला से आदर्श भंडारी, साक्षी, सौरभ तिलक, इतिका सिसोदिया, प्रज्जवल, आरुष, सुर्यांश, उज्जवल, ओजस, सक्षम और सभ्य व अनिरुद्ध शर्मा शामिल रहे। मंडी जिला से आशीष,दिव्यांशु और आयुष शामिल रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version