मोगिनंद में नशे की बड़ी खेप बरामद, पुलिस ने 55 वर्षीय व्यक्ति को किया गिरफ्तार

नाहन : नशे के कारोबार पर शिकंजा कसते हुए नाहन के Detention Cell की पुलिस टीम ने कालाअंब के मोगिनंद क्षेत्र में एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया। इस ऑपरेशन में पुलिस ने 55 वर्षीय विनोद कुमार, पुत्र लायक राम, निवासी दुर्गा कॉलोनी, कालाअंब, हरियाणा के कब्जे से 720 ट्रामाडोल कैप्सूल और 63.4 ग्राम चिट्टा (हेरोइन) बरामद किए हैं।

पुलिस के अनुसार, मोगिनंद में चल रही नशे की गतिविधियों की गुप्त सूचना पर पुलिस टीम ने छापा मारा। मौके पर आरोपी विनोद कुमार को संदिग्ध अवस्था में पाया गया, जिसके बाद उसकी तलाशी ली गई। तलाशी के दौरान उसके पास से 720 ट्रामाडोल कैप्सूल और 63.4 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। ट्रामाडोल एक प्रतिबंधित दवा है जिसका इस्तेमाल आमतौर पर नशे के लिए किया जाता है।

kalaamb police

इस संबंध में कालाअंब पुलिस स्टेशन में NDPS (नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रॉपिक सब्सटेंसेस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी विनोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है, और मामले की तफ्तीश की जा रही है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आरोपी इस नशे की खेप को कहां से लाया और कहां आपूर्ति करने की योजना बना रहा था । मामले में आगामी तफ्तीश जारी है।