सिक्योरिटी सुपरवाइजर और गार्ड के 150 पदों को भरने हेतु साक्षात्कार 13 जून से

मंडी: क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी मंडी अक्षय कुमार ने बताया कि क्षेत्रीय रोजगार कार्यालय मंडी द्वारा मैसर्ज एसआईएस   सिक्योरिटी   प्राइवेट लिमिटेड शाहतलाई जिला बिलासपुर के सिक्योरिटी सुपरवाइजर एवं सिक्योरिटी गार्ड के 150 पदों को भरने हेतु साक्षात्कार का आयोजन किया जा रहा है। यह साक्षात्कार 13 जून को उप रोजगार कार्यालय जोगिंदर नगर में, 14 जून को उप रोजगार कार्यालय सुंदरनगर में, 15 जून को उप रोजगार कार्यालय थुनाग में 18 जून को उप रोजगार कार्यालय पधर में आयोजित किए जाएंगे।  साक्षात्कार प्रात: 10.30 बजे से होंगे। 

security

साक्षात्कार के लिए निर्धारित योग्यता दसवीं पास तथा आयु सीमा 19-40 वर्ष होनी चाहिए व आवेदक की शारीरिक लंबाई 168 से.मी व भार 55 किलोग्राम से अधिक होना चाहिए। चयनित आवेदकों को 8 घंटे की ड्यूटी के लिए 15,000 से 16,000 रुपये व 12 घंटे की ड्यूटी के लिए 17,000 से 22,000 रुपये प्रतिमाह वेतन दिया जायेगा। आवेदक का नाम किसी भी रोजगार कार्यालय में दर्ज होना चाहिए। इच्छुक आवेदकों अपने सभी मूल शैक्षणिक प्रमाण पत्र, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ, रोजगार पहचान पत्र एवं रिज्यूम सहित साक्षात्कार के लिए उप रोजगार कार्यालयों में उपस्थित हो सकते है।

क्षेत्रीय रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार के लिए किसी भी प्रकार का यात्रा भत्ता व अन्य देय नहीं होगा। उन्होंने आवेदकों से अपील की है कि अधिक से अधिक संख्या में इस कैंपस इंटरव्यू का लाभ उठाएं।