मंडी: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंडी जिला के औट में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वरिष्ठ कांग्रेस नेता कौल सिंह ठाकुर झूठ बोलने में सबसे आगे हैं | ठाकुर ने कहा उनका झूठ में कोई मुकाबला नहीं किया जा सकता, जिला में दो दिवसीय दौरे के पहले दिन आज औट में जनसभा को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि सांसद प्रतिभा सिंह के मंडी दौरे के दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में पूर्व मंत्री कौल सिंह ठाकुर ने मंडी के घोघर धार में हवाई अड्डे को लेकर एक हास्यास्पद बयान देकर अपना मजाक बना दिया। आज दिन तक प्रदेश में हवाई अड्डे के लिए किसी भी प्रकार का सर्वे पूर्व की सरकारों में नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बल्ह के अलावा बड़े हवाई अड्डे के लिए अन्य स्थानों पर जगह नहीं है।

जनसभा को सम्बोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेसी नेताओं के बयानों पर कहा कि पहले कांग्रेसी नेता भाजपा से बहुत सवाल करते थे, कोरोना काल के दौरान भी कांग्रेसी नेताओं ने प्रदेश सरकार कई सवाल उठाए थे। उन्होंने कांग्रेसी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि 25 जनवरी को प्रदेश सरकार ने कांग्रेसियों को बिजली का झटका देकर उनकी बोलती बंद कर दी है। सीएम ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की मौजूदा प्रदेश सरकार ने 4 वर्षों में बेहतरीन कार्य करके दिखाया है जबकि कांग्रेस पार्टी कई वर्षों तक सत्ता में रहने के बाद भी कुछ नहीं कर पाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने गरीबों के हितों को ध्यान में रखते हुए 60 यूनिट तक बिजली मुफ्त देने के साथ अन्य रियायतों का ऐलान कर 11 लाख परिवारों को सीधा लाभ दिया है। वहीं अपने वक्तव्य में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने फोरलेन की जद में आए लोगों को उचित मुआवजा दिलाने की भी बात कही। औट में जयराम ठाकुर ने कोरोना महामारी को लेकर जारी प्रतिबंधों में छूट देने के भी संकेत दिए।

इससे पूर्व अपने दो दिवसीय दौरे के पहले दिन मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने द्रंग विधानसभा क्षेत्र के हणोगी में 21.50 करोड़ रुपये की लागत से बनाए जा रहे पुल के निमार्ण कार्य की प्रगति का जायजा लिया। मुख्यमंत्री ने थलौट में लोक निर्माण विभाग के मंडल कार्यालय का शुभारंभ किया। लोक निर्माण विभाग का मंडल खुलने से पनारसा, बालीचौकी और पंडोह-झिरिड़ी की सभी पंचायतें लाभान्वित होंगी। वहीं औट में 1.15 करोड़ रुपये की लागत से बनाए जाने वाली बचत समिति की दुकानों के निर्माण कार्य का शिलान्यास किया। इसके उपरांत मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने हणोगी में बन रही फोरलेन टनल का भी निरीक्षण किया। इस मौके पर भाजपा प्रदेश महामंत्री व सुंदर नगर विधायक राकेश जमवाल, पूर्व लोकसभा प्रत्याशी खुशहाल चंद ठाकुर, जिला परिषद अध्यक्ष पॉल वर्मा, भाजपा जिला अध्यक्ष रणवीर सिंह ठाकुर, उपायुक्त मंडी अरिंदम चौधरी, पुलिस अधीक्षक मंडी शालिनी अग्निहोत्री सहित अन्य गणमान्य भी मौजूद रहे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version