मां भगवती पब्लिक स्कूल हरिपुरधार के छात्रों ने महिला अत्याचार को लेकर रैली निकाल रोष व्यक्त किया

नाहन : महिलाओं के खिलाफ बढ़ते अत्याचारों के विरोध में आज मां भगवती पब्लिक स्कूल, हरिपुरधार के बच्चों ने एक जोरदार रोष रैली निकाली। इस रैली में स्कूल की कक्षा चौथी से आठवीं तक के विद्यार्थियों और सभी अध्यापकों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। रैली के दौरान हरिपुरधार बाजार “फांसी दो – फांसी दो, हैवानों को फांसी दो” और “We want justice” जैसे नारों से गूंज उठा।

इस मौके पर छात्राओं ने देश के नेतृत्व से सवाल उठाया कि जब तक हम सुरक्षित नहीं हैं, तब तक सरकार के “बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ” नारे का क्या औचित्य है?

स्कूल की प्रधानाचार्या ने कोलकाता और बदलापुर, महाराष्ट्र में हाल ही में हुई घटनाओं पर गहरा रोष व्यक्त किया। उन्होंने बच्चों को इस प्रकार की घटनाओं से सावधान रहने और सजगता से काम लेने की सलाह दी।

maa bhagwati school haripurdhar

प्रधानाचार्या ने इस बात पर जोर दिया कि ऐसे अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए, ताकि महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

उन्होंने कहा यह रैली सिर्फ विरोध का माध्यम नहीं थी, बल्कि यह एक जागरूकता अभियान भी था, जिसमें बच्चों और शिक्षकों ने मिलकर समाज को यह संदेश दिया कि महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचारों को रोकने के लिए सभी को मिलकर प्रयास करना होगा। सरकार को भी इस दिशा में कठोर कदम उठाने होंगे, ताकि महिलाओं के लिए एक सुरक्षित और सम्मानजनक समाज का निर्माण किया जा सके।