संवाददाता

मंझोल स्कूल ने मनाया वार्षिक समारोह, लक्ष्मीबाई सदन को मिला श्रेष्ठ सदन पुरस्कार

सोलन:  सोलन जिला के कंडाघाट उपमंडल के सीनियर सेकंडरी स्कूल मंझोल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर सेवानिवृत अध्यापक मोहिंद्र कुमार ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। इस मौके पर उन्होंने विभिन्न स्र्पधाओं में अव्वल रहने वाले छात्र-छात्राओं को भी सम्मानित किया।

manjoli school

 सीनियर सेकंडरी स्कूल मंझोल की प्रिंसिपल अमिता कश्यप ने वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी और स्कूली गतिविधियों की जानकारी दी। अमिता कश्यप ने बताया कि स्कूल की छात्र मोनिका ने अंडर-14 और दीपाली  अंडर-19 में राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में हिस्सा लेकर स्कूल का नाम रोशन किया। इसी प्रकार चिल्ड्रन साइंस कांग्रेस में जिलास्तर पर कनिष्ठ वर्ग में  कुमारी बिपना व वरिष्ठ वर्ग में  रक्षिता ने भाग लिया। लक्ष्मीबाई सदन को   श्रेष्ठ सदन का पुरस्कार देकर नवाजा गया। जमा दो में अव्वल रहने पर स्कूली छात्र तरूण ठाकुर को भी स्कूल की ओर से पुरस्कृत किया गया।

 स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम के माध्यम से बांधा समा

 इस मौके पर स्कूल रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम पेश कर देश-प्रदेश की संस्कृति का बेहतर ढंग से प्रदर्शन किया।  इस मौके पर मुख्यातिथि मोहिंद्र कुमार ने वार्षिक समारोह के सफल आयोजन पर स्कूल के समस्त स्टाफ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि स्कूली बच्चे अपना लक्ष्य निर्धारित कर मेहनत करें सफलता आवश्य उनका वरण करेगी। उन्होंने बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की।

 इस मौके पर स्कूल स्टाफ कमलेश शर्मा, मीनू कश्यप, विवेक शर्मा, हनी कुमार शर्मा, रेखा भार्दवाज, ऊषा देवी, विनोद कुमार, देवेंद्र कुमार, हेमराज, कुलदीप, अंजना कुमारी, शीला देवी समेत अन्य मौजूद रहे।