नाहन : नवनिर्मित बिजली विभाग के बहुमंजिला कार्यालय का विधायक अजय सोलंकी ने किया उद्घाटन

नाहन : कालीस्थान मंदिर के समीप 1 करोड़ 5 लाख रुपए की लागत से नवनिर्मित बिजली विभाग के बहुमंजिला कार्यालय का विधायक अजय सोलंकी ने आज विधिवत्त उद्घाटन किया। इस नए परिसर में सर्कल ऑफिस, डिविजन ऑफिस, और सब-डिविजन ऑफिस सभी एक ही स्थान पर उपलब्ध होंगे, जिससे क्षेत्र के लोगों को विद्युत संबंधी सभी सेवाएं एक ही जगह पर मिलेंगी।

विधायक अजय सोलंकी ने कहा कि लंबे समय से लोगों की यह मांग थी और इस भवन का निर्माण कार्य भी पिछले लंबे समय से चल रहा था। उन्होंने कहा कि इससे पहले बिजली विभाग के अधिकारियों का कोई भी अपना कार्यालय नहीं था और सभी कार्यालय किराए के भवनों में चल रहे थे।

hpseb nahan

उन्होंने कहा कि इस भवन का निर्माण 9 महीने के भीतर किया गया है जिसके लिए विभाग के अधिकारी भी बधाई के पात्र हैं। इस भवन परिसर में सर्कल डिवीजन और नाहन सबडिवीजन कार्यालय बनाए गए हैं जोकि बड़ी उपलब्धि है। इन कार्यालय के एक छत के नीचे बन जाने से लोगों को अलग-अलग अधिकारियों से संबंधित कार्य करवाने के लिए भटकना नहीं पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि एक करोड़ 5 लख रुपए की लागत से इस कार्यालय के बन जाने से क्षेत्र के लोगों को लाभ मिलेगा और कार्य करवाने के लिए समय की भी बचत होगी। उन्होंने इस भवन के लोकार्पण को लेकर जहां क्षेत्र वासियों को बधाई दी वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू का भी आभार जताया।