नाहन के दीपक शर्मा ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन की इंफ्रास्ट्रक्चर समिति के अध्यक्ष बने

नाहन: हिमाचल प्रदेश फुटबॉल एसोसिएशन (HPFA ) के महासचिव दीपक शर्मा को ऑल इंडिया फुटबॉल फेडरेशन (AIFF) की इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी का अध्यक्ष बनाया गया है।  यह पहला अवसर है जब हिमाचल से संबन्ध रखने वाले किसी व्यक्ति को इस पद पर नियुक्त किया गया हो। हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला के मुख्यालय नाहन से संबन्ध रखने वाले दीपक अब प्रदेश में वजूद खो रहे फुटबॉल खेल को नई पहचान दिलवाने में मददगार होंगे।

deepak sharma nahan

फेडरेशन के प्रशासनिक प्रमुख गणेश बालकृष्ण ने बताया कि दीपक शर्मा को नई जिम्मेदारी फेडरेशन के अध्यक्ष कल्याण चौबे द्वारा सौंपी  गई है, उन्होंने बताया कि यह जिम्मेदारी 30 जनवरी को AIFF की कार्यकारी समिति की बैठक में की गई है। उल्लेखनीय है कि दीपक शर्मा के प्रदेश में फुटबॉल के योगदान को देखते हुए दी गई है। हिमाचल प्रदेश के फुटबॉल के विकास में दीपक में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। 

इस नियुक्ति पर दीपक शर्मा ने अखिल भारतीय फुटबाल संघ के अध्यक्ष कल्याण चौबे का धन्यवाद करते हुए कहा कि वह इस नियुक्ति के लिए वास्तविक रूप से सम्मानित और उत्साहित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि AIFF इंफ्रास्ट्रक्चर कमेटी के चेयरपर्सन के रूप में चयनित होने से उन्हें प्रदेश के फुटबॉल को आगे ले जाने का अवसर मिलेगा। उन्होंने कहा कि  यह नियुक्ति हमारे देश में फुटबॉल इंफ्रास्ट्रक्चर के विकास के लिए प्रतिबद्धता का प्रतीक है। वह इस सुधारात्मक यात्रा में योगदान करने के लिए कार्य करेंगे।दीपक शर्मा की नियुक्ति से उत्साहित फुटबॉल एसोसिएशन नाहन में सम्मान समारोह का आयोजन किया और उनके चयन पर खुशी भी जाहिर की।