नाहन: उपायुक्त सिरमौर आर. के. गौतम ने बताया कि आवश्यक मुरम्मत के लिए नाहन शहर के गोविन्दगढ़ मोहल्ला-बवेजा पेट्रोल पंप से लेकर दिल्ली गेट तक की सड़क को 13 जनवरी से 15 जनवरी तक (दिन-रात) वाहनों की आवाजाही के लिए बंद रखा जाएगा। इस रूट पर चलने वाले सभी वाहनों (माल वाहक वाहनों को छोड़कर) को बाल्मिकी बस्ती से बस स्टैेंड-गुन्नुघाट व यशवंत चौक की ओर चलाया जाएगा। उन्होंने बताया कि माल वाहक वाहन रात्रि 11 बजे से सुबह 4 बजे तक ही बाल्मिीकी बस्ती से बस स्टैंड, गुन्नगुघाट से यशवंत चौक की ओर आ जा सकेंगे।  

आर.के. गौतम ने उपरोक्त सड़क की मुरम्मत और वाहनों के वैकल्पिक मार्ग को देखते हुए बाल्मिकी बस्ती, बस स्टैंड, गुन्नुघाट व यशवंत चौक के मार्ग पर वाहनों की पार्किंग को रोकने के लिए पुलिस विभाग को निर्देश दिए हैं। इन स्थलों पर खड़े होने वाले वाहनों को बस स्टैंड पार्किंग तथा नगर परिषद पार्किग स्थल पर खड़ा किया जाएगा ताकि सड़क मुरम्मत की अवधि में शहर में यातायात को सुचारू रखा जा सके।

उपायुक्त ने लोक निर्माण विभाग (राष्ट्रीय उच्च मार्ग)) के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सड़क मुरम्मत कार्य को दिन-रात किया जाए तथा दो-सड़का तथा राजकीय महाविद्यालय से पहले ही मुख्य मार्ग पर सूचना बोर्ड लगाकर मालवाहक चालकों को उक्त सड़क के अवरूद्ध होने बारे आवश्यक जानकारी उपलब्ध करवायंे।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version