नाहन में बेखौफ चोरों का आतंक: अघोरी कुटिया से ढाई लाख की चोरी

नाहन: शहर में चोरी की घटनाएँ लगातार बढ़ रही हैं, और अब तो चोरों को पुलिस का भी कोई खौफ नहीं रह गया है। हाल ही में, रविवार की रात लगभग 12:30 बजे, नाहन की प्रसिद्ध अघोरी कुटिया में एक और बड़ी चोरी की घटना घटी। चोरों ने न केवल भगवान के मंदिर को निशाना बनाया, बल्कि महात्मा शिवदत्त गिरी के कमरे से ढाई लाख रुपये और कीमती सामान चुरा लिया।

महात्मा हरिओम गिरी ने बताया कि चोरों ने उनके गुरु शिवदत्त गिरी के कमरे की जाली तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। ये पैसे शिवदत्त गिरी की गंभीर बीमारी की सर्जरी के लिए रखे गए थे। उन्होंने बताया कि चोरी के समय शिवदत्त गिरी नीलकंठ मंदिर में थे, जबकि वे स्वयं और एक अन्य महात्मा पुराने कमरे में सो रहे थे। सुबह उठने पर जब उन्होंने अपने गुरु के कमरे की जाली टूटी हुई देखी, तो अंदर जाकर देखा कि चोरों ने पूरा कमरा बिखेर दिया था और ढाई लाख रुपये के साथ-साथ कई कीमती सामान भी गायब कर दिए थे।

aghori kutia nahan

हरिओम गिरी ने तुरंत इस घटना की सूचना 100 नंबर पर डायल कर नाहन पुलिस को दी। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी कुटिया में चोरी हो चुकी है, लेकिन पुलिस चोरों को पकड़ने में असफल रही और न ही चोरी किया हुआ सामान बरामद किया जा सका। इस बार, चोर जाते-जाते अपना चार्जर और पावर बैंक वहीं छोड़ गए हैं, जिससे पुलिस को कुछ सुराग मिल सकते हैं।

सदर थाना प्रमुख ने बताया कि घटना की सूचना मिल चुकी है और पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले में आगामी कारवाई जारी है।