सोलन: नौणी यूनिवर्सिटी में 23 मार्च से चल रही राज्यस्तरीय इंटर डाइट प्रतियोगिता में प्रदेशभर से आए प्रशिक्षुओं ने अपनी खेल प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं। इस दौरान विभिन्न खेलों का आयोजन किया जा रहा है। डाइट सोलन के प्रिंसिपल डॉ. शिव कुमार शर्मा ने बताया कि इस प्रतियोगिता में प्रदेश की 12 डाइट के करीब 5.30 खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। प्रतियोगिता का समापन रविवार को होगा। स्वास्थ्य मंत्री डॉ.कर्नल धनीराम शांडिल नौणी यूनिवर्सिटी में विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित करेंगे।

 ये रहे परिणाम

100 मीटर ब्वॉयज वर्ग में मंडी के अभिषेक पहले और मंडी के निखिल चंदेल दूसरे, जबकि चंबा के विशाल तीसरे स्थान पर रहे। इसी दौड़ के छात्रा वर्ग में सोलन की रीतिका चौहान पहले, कांगड़ा की दीक्षा चौधरी दूसरे और सोलन की दीपिका वर्मा तीसरे स्थान पर रही। 400 मीटर के ब्वॉयज वर्ग में चंबा के विशाल पहले, कुल्लू के जगमोहन दूसरे और मंडी के दीशल कुमार तीसरे स्थान पर रहे। इसी के छात्रा वर्ग में सिरमौर की दिव्या पहले बिलासपुर की मुस्कान चंदेल दूसरे और चंबा की रीता कुमारी तीसरे स्थान पर रही।

800मीटर के ब्वॉयज वर्ग में चंबा के विशाल कुमार पहले, बिलासपुर के निशांत दूसरे और हमीरपुर के अमित कुमार तीसरे स्थान पर रहे, जबकि छात्रा वर्ग में सिरमौर की दिव्या पहले, चंबा की रीता कुमारी दूसरे और शिमला की सुप्रभा शर्मा तीसरे स्थान पर रही।

 भाला फैंक प्रतियोगिता के छात्र वर्ग में कुल्लू के जगमोहन सिंह पहले, सोलन के मनोज कुमार दूसरे और कुल्लू के गीतानंद तीसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में  शिमला की सुप्रभा शर्मा पहले, सिरमौर की कृतिका दूसरे और कुल्लू की वैशाली ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

 लांग जंप ब्वॉयज वर्ग में सोलन के आशीष शर्मा पहले, चंबा के विशाल कुमार दूसरे और कुल्लू के विकास ठाकुर तीसरे स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में सोलन की दीपिका वर्मा पहले, कांगड़ा की कनिका जसरोटिया दूसरे और हमीरपुर की रीतिका तीसरे स्थान पर रही। यह जानकारी डाइट सोलन के मीडिया समन्वयक डॉ. रामगोपाल शर्मा ने दी।

Share.
Leave A Reply

Exit mobile version