पंकज जयसवाल

नाहन : NSUI ने दिल्ली गेट पर केंद्रीय मंत्री का पुतला जलाया, उग्र आंदोलन की दी चेतावनी

नाहन : जिला मुख्यालय नाहन में आज दिल्ली गेट के समीप NSUI (नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया) द्वारा एक प्रदर्शन आयोजित किया गया, जिसमें केंद्रीय मंत्री रमेश सिंह बिट्टू का पुतला जलाया गया। यह विरोध प्रदर्शन मंत्री द्वारा नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के खिलाफ की गई विवादित बयानबाजी के विरोध में था।

प्रदर्शन के दौरान NSUI के कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। उनका आरोप था कि केंद्रीय मंत्री रमेश सिंह बिट्टू ने नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी को आतंकवादी कहकर न केवल व्यक्तिगत हमला किया बल्कि देश की संवैधानिक मर्यादा को भी ठेस पहुँचाई है।

nsui nahan

NSUI के पूर्व अध्यक्ष मनदीप ठाकुर ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि केंद्रीय मंत्री का बयान पूरी तरह से निंदनीय है। उन्होंने कहा, “राहुल गांधी उस परिवार से हैं जिसने देश के लिए बलिदान दिया है। इस तरह की बयानबाजी करना दुर्भाग्यपूर्ण है और इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि इस तरह की विचारधारा को किसी भी कीमत पर स्वीकार नहीं किया जा सकता है।

मनदीप ठाकुर ने मांग की कि केंद्रीय मंत्री के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की जाए। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांग पूरी नहीं की जाती, तो NSUI देशभर में इसी तरह के उग्र आंदोलन करने से भी पीछे नहीं हटेगी।