Hills Post

हिमाचल उपचुनाव में हार के बाद विपक्ष का रुख बदला: नरेश चौहान

शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के प्रधान मीडिया सलाहकार और कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष नरेश चौहान ने आज शिमला में पत्रकार वार्ता में कहा कि उपचुनावों के बाद हिमाचल में कांग्रेस विधायकों की संख्या 40 हो गई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को मजबूत करने का काम किया है। चौहान ने कहा कि अब भाजपा को सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभानी चाहिए।

naresh

नरेश चौहान ने कहा कि BJP ने प्रदेश में बहुमत की सरकार को गिराने के अनेक प्रयास किए, लेकिन जनता ने कांग्रेस के पक्ष में वोट किया और सरकार अब अपना कार्यकाल पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता ने कांग्रेस के चालीस विधायकों को चुनकर भेजा और पुनः यह आंकड़ा 40 हो गया है। हिमाचल उपचुनाव में हार के बाद विपक्ष का रुख अब बदला है। जयराम ने अभी सरकार बनाने की अगली डेट तय नहीं कर पाए हैं और शायद अब वे अपनी भूमिका को भी समझ गए हैं जो अच्छी बात है। विपक्ष की सकारात्मक भूमिका होनी चाहिए।

चौहान ने कहा कि सुधीर शर्मा पर बोलते हुए नरेश चौहान ने कहा कि वे जीत के बाद अत्यधिक उत्साहित हैं और मीडिया में बेबुनियाद ब्यानबाजी कर रहें हैं। सुधीर शर्मा अब प्रदेश की भाजपा नेतृत्व को बिना बताएं दिल्ली भाजपा नेताओं से मिल रहे हैं। CM के दिल्ली दौरे को लेकर चौहान ने कहा कि CM दिल्ली गए हैं और हिमाचल के हितों को प्रधानमंत्री और अन्य मंत्रियों के सामने रख रहें हैं, ताकि प्रदेश को आर्थिक मदद मिल सके।