कानूनगो-पटवारियों ने स्थगित किया सामूहिक अवकाश, बोले आपदा के वक्त प्रदेश को हमारी जरूरत

नाहन : हिमाचल प्रदेश संयुक्त कानूनगो और पटवार संघ ने 6 और 7 अगस्त को प्रस्तावित सामूहिक अवकाश को स्थगित कर दिया गया है।शनिवार को संघ के प्रदेश अध्यक्ष सतीश चौधरी की अगुवाई में राजस्व अधिकारी (पटवारी) और कानूनगो महासंघ की वर्चुअल बैठक में यह निर्णय लिया गया।

यह जानकारी देते हुए जिला सिरमौर पटवारी-कानूनगो महासंघ के महासचिव रजनीश शर्मा ने बताया कि हिमाचल में हाल ही में आई आपदा के कारण छह-सात अगस्त को सामूहिक अवकाश पर जाने के फैसले को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है। उन्होंने कहा कि ऐसे में प्रदेश के लोगों की हमारी जरूरत है और इसी बात को ध्यान रखते हुए हम अपने सामूहिक अवकाश को स्थगित करते हैं।

Patwari Kanungo Federation

दाखिलों और काउंसिलिंग को देखते हुए अब ऑफलाइन प्रमाणपत्र बनाने का काम जारी रखा जाएगा। हालांकि सभी कार्यालयों में कामकाज ऑफलाइन ही चलेगा और ऑनलाइन काम स्टेट कैडर पर फैसला आने तक ठप रखा जाएगा।

शनिवार को हुई इस बैठक में संघ के प्रदेश अध्यक्ष सतीश चौधरी की अगुवाई में संघ की समस्याओं को लेकर विशेष रूप से चर्चा की गई वहीं दूसरी तरफ हिमाचल प्रदेश में बरसात के चलते चल रही त्रासदी को देखते हुए सामूहिक अवकाश को फिलहाल स्थगित करने का फैसला लिया गया है। वहीं उन्होंने सरकार से उनकी मांगों की तरफ ध्यान करने की अपील की है।