पंकज जयसवाल

सिरमौर पुलिस के 3 होनहारों को मिलेगा डीजीपी डिस्क अवार्ड

नाहन : सिरमौर जिला पुलिस के तीन होनहार जवानों को उनके उत्कृष्ट कार्यों के लिए डीजीपी डिस्क अवार्ड से सम्मानित किया जाएगा। यह पुरस्कार पिछले कल हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय द्वारा जारी की गई सूची में घोषित किया गया है। सिरमौर पुलिस के जिन तीन जवानों का चयन इस पुरस्कार के लिए हुआ है, उनमें हेड कांस्टेबल सुनील दत्त, कांस्टेबल जय प्रकाश और कांस्टेबल विशाल सूर्या शामिल हैं।

वर्ष 2023 में इन सभी ने अपनी उत्कृष्ट सेवाएं दी जिसके चलते इन्हें यह सम्मान दिया जा रहा है। डीजीपी डिस्क अवार्ड उन पुलिसकर्मियों को दिया जाता है जिन्होंने अपनी सेवा के दौरान असाधारण प्रदर्शन किया हो और अपने कार्य क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान दिया हो। यह पुरस्कार न केवल उनके साहस और समर्पण को मान्यता देता है, बल्कि उन्हें और अधिक प्रेरित भी करता है।

sirmour police1

सिरमौर पुलिस के एसएसपी रमण कुमार मीणा ने इस अवसर पर तीनों जवानों को बधाई देते हुए कहा कि उनकी मेहनत और समर्पण ने सिरमौर जिला पुलिस का गौरव बढ़ाया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ये भविष्य में भी इसी तरह अपनी सेवाएं देते रहेंगे और समाज में कानून और व्यवस्था बनाए रखने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते रहेंगे।